फेसबुक से हुआ प्यार, हाथरस पहुंच कर युवती ने प्रेमी से की शादी, फिर ये हुआ

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 4:47 PM IST
  • फेसबुक के जरिए पटना निवासी एक युवती को एक युवक से प्यार हो गया. इसी के चलते युवती अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के पास हाथरस पहुंच गई. सिर इतना ही नहीं, युवक और युवती ने शादी भी कर ली.
फेसबुक से हुआ प्यार, हाथरस पहुंच कर युवती ने प्रेमी से की शादी

पटना। सोशल मीडिया के फेसबुक के जरिए पटना निवासी एक युवती को एक युवक से प्यार हो गया. इसी के चलते युवती अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के पास हाथरस पहुंच गई. सिर इतना ही नहीं, युवक और युवती ने शादी भी कर ली. युवती के पिता द्वारा तहरीर देने पर पटना में मुकदमा दर्ज कर युवती को उसके परिजनों तक पहुंचा दिया गया है. वहीं प्रेमी मौके से फरार है.

मामला हाथरस गेट के कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक गांव में रहने वाली युवक को कुछ समय पहले एक युवती से फेसबुक के जरिए प्यार हो गया. युवती बिहार के कोतवाली गर्दनी बाग जिला पटना की रहने वाली है. प्रेम के चलते लड़की अपने घरवालों को छोड़कर अपने प्रेमी के पास उसके गांव पहुंच गई. युवक अपने फेसबुक से बनी प्रेमिका के साथ हसायन क्षेत्र कानऊ गांव स्थित अपने रिश्तेदारों के घर पर रहने लगा. वहीं युवक और युवती ने शादी के ली. दूसरी ओर लड़की ने परिजनों ने पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

गृह मंत्रालय ने बदला नियम, हमलों में मारे गए लोगों के आश्रितों को दो बार में मिलेगा मुआवजा

परिजन युवती को ढूंढते हुए बुधवार को हसायन क्षेत्र के गांव कानऊ पहुंच गए और कानऊ पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कानऊ क्षेत्र पास ही रजवाहे के पास से युवती को बरामद कर लिया, लेकिन इतनी देर में प्रेमी वहां से फरार हो गया. कानऊ पुलिस ने युवती के मिल जाने की सूचना पटना पुलिस को दी.

रुपेश हत्याकांड में जेल पहुंचे ऋतुराज ने कोर्ट में किया आवेदन, फर्जी एनकाउंटर का डर, मांगी सुरक्षा

बिहार पुलिस युवती को लेकर उसके घर पहुंचाने के लिए रवाना हो गई. इस पूरे मामले के बारे में थानाध्यक्ष मृदुल कुमार सिंह ने कहा कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट पटना थाने दर्ज होने के कारण युवती को उसके परिजनों के साथ आए पुलिसकर्मियों के साथ भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें