पटना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गंगा में प्रवाहित, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Jun 2020, 7:05 PM IST
  • फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज पटना में गंगा नदी में अस्थि विसर्जन हुआ।
गंगा में सुशांत सिंह राजपूत की अस्थि को विसर्जित करते उनके परिजन।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को आज पटना में गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया गया। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता, बहन और परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में आज उनके अस्थियों को गंगा में प्रवाहित कर दिया गया। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। बता दें कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी।

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने मुंबई में अभिनेता के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद पटना में कहा था कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्धकर्म पटना में ही होगा। इससे पहले बुधवार को सुशांत के पिता अपने बेटे को अंतिम विदाई देने के बाद पटना पहुंचे। उनके साथ सुशांत के चचेरे भाई और उनका परिवार, सुशांत की दो बहनें और दामाद आईपीएस ओपी सिंह भी पटना पहुंचे हैं। दो बहनें अब भी नहीं पहुंच पाई हैं। वह दोपहर 11:30 में जब अपने राजीव नगर रोड नंबर 6 स्थित निवास पर पहुंचे तो कई परिजन भी वहां उनसे मिलने आये।

सुशांत के चचेरे भाई व विधायक नीरज बबलू ने इस मामले में जांच की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभी हम लोग पूरी तरह से मर्माहत हैं। सुशांत के चले जाने के बाद परिवार पर दुख का बोझ पड़ गया है। मगर जिस तरह से देशभर में आंदोलन हो रहे हैं, उससे शक हो ही रहा है। बगैर आग का धुआं नहीं उठता। अभी परिवार की ओर से जांच को लेकर कोई मांग नहीं की गई है मगर जरूरत पड़ी तो हम जरूर जांच की मांग करेंगे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें