4 बच्चों का बाप रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा फिर हुआ ऐसा कि लड़की ने बुलाई पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 3:05 PM IST
  • पटना में चर बच्चों का पिता प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा गया. वहीं जब इसकी खबर लड़की के भाई को हुई तो वह ग्रामीणों के साथ पहुंचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. प्रेमी को पीटा हुआ देख लड़की ने पुलिस बुला ली. जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को अपने कब्जे में ले लिया.
4 बच्चों का बाप रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा फिर हुआ ऐसा कि लड़की ने बुलाई पुलिस

पटना. पटना में एक शादी शुदा और चार बच्चों के बाप को आशिकी लड़ाना महंगा पड़ गया. वहीं जब वह अपनी प्रेमिका के यहां पर पहुंचा तो पूरे गांव ने उसका स्वागत लाठी डंडों से किया. जिसमे गांव के बड़े बुजुर्ग सभी शामिल थे. वही प्रेमी को पिटता देख लड़की ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुची पुलिस ने प्रेमी को गांव वालों के भीड़ की चंगुल से छुड़वाया. भीड़ से छुड़वाने के बाद पुलिस अपने साथ थाने लेकर पहुँची. 

जानकारी के अनुसार यह मामला पटना के लवाईच गांव का है. जहां की एक युवती से बगल के गांव रूपसपुर के नीतीश कुमार का कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं शनिवार की रात को लड़की ने नीतीश को घर पर बुलाया था. जहां पर लड़की के भाई ने दोनों को एक साथ एक कमरे में पकड़ लिया था. जिसके बाद लड़की के भाई ने तुरन्त आसपास के लोगों के समेत पूरे गांव को बुला लिया. जिसके बाद उसे कमरे से निकाल कर जमकर कुटाई करने लगे. 

बिहार में लॉकडाउन 1 जून तक बढ़ा, जारी रहेंगी पाबंदियां, CM नीतीश ने किया ट्वीट

वहीं प्रेमी को पिटता देख युवती ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस को सूचना मिलते ही वह गांव पहुच गई. जिसके बाद पुलिस ने नीतीश को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं इसके लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करना पड़ा. ग्रामीणों का इसपर कहना है कि उन्हीने नीतीश को कई बार युवती से मिलने से मना किया है, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज ही नहीं आता आ रहा था. जिसके कारण ही सबने उसकी पिटाई कर दी थी. फिलहाल अभी तक किसी ने भी कोई भी लिखित शिकायत थाने में नहीं दी है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि युवक पहले से ही विवाहित है. साथ ही वह 4 बच्चों का पिता भी है.

पूर्व CM मांझी ने फिर बोला हमला, कहा- वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के साथ डेथ सर्टिफिकेट पर भी हो PM की फोटो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें