गुजरात काम करने गए 3 बच्चों के पिता ने रचाई शादी, घर लौटा तो किया ये घिनौना काम

Smart News Team, Last updated: 21/04/2021 02:07 PM IST
पटना से 7 माह पहले गुजरात की फैक्ट्री में काम करने गए तीन बच्चों के पिता ने दूसरी ने वहां जाकर दूसरी शादी रचा ली. जब वापस घर आया तो उसके परिवार वाले दूसरी बहू को देखकर चौंक गए. व्यक्ति दूसरी शादी करके तो लौटा ही वहीं उसने घर आकर अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ गलत काम भी कर दिया.
गुजरात की फैक्ट्री में काम करने गए तीन बच्चों के पिता ने दूसरी शादी कर ली और घर लौटने पर पहली पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया.

पटना. नौकरी करने गुजरात गए एक व्यक्ति ने वहीं दूसरी शादी रचा ली. तीन बच्चों का पिता जब दूसरी शादी करके वापस पटना लौटा तो उसने फिर एक गलत काम कर दिया. तीनों बच्चों और पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. छठ पूजा पर वापस पटना लौटे धनेश चौधरी नामक व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी के साथ मारपीट भी की है जिसके बाद केस दर्ज किया गया. 

गुजरात मजदूरी करने गए धनेश चौधरी की शादी सीमा नाम की महिला के साथ 11 साल पहले हुई थी.उसके दो पुत्र और एक पुत्री है. 7 माह पहले कमाने के लिए वह गुजरात गया था. इस दौरान उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ जहानाबाद जिले के काको स्थित अपने मायके चली गई. लेकिन जैसे ही उसे अपने पति की दूसरी शादी की जानकारी हुई तो वह अपने परिजनों और बच्चों के साथ मंगलवार को ससुराल पहुंची. 

यूपी-बिहार के लिए दिल्ली-मुंबई से चलेंगी कई स्पेशल ट्रेनें, जानें पूरा शेड्यूल

विरोध जताने पर पति सहित अन्य लोगों ने सीमा और उसके मायके वालों की बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे अपनाने से मना कर दिया. इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे जबरन घर से बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं पीड़िता को उन्होंने दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी भी दे दी. पीड़िता ने धनरुआ थाने में पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

पत्नी बॉयफ्रेंड के साथ फरार, साली दिल्ली में मना रही रंगरलियां, पति यह सोचकर हो रहा परेशान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें