पटना : दो साल से बहू संग रह रहा था ससुर, बेटे ने गोली मार की हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 1:54 PM IST
  • पटना में दो बेटों ने अपने बाप को गोली को मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 65 साल के मुनेश्वर राउत उर्फ मुनेश्वर महतो पिछले दो साल से बड़ी बहू और उसकी तीन बच्चों के साथ रह रहे थे. बेटों का पिता पर अवैध संबंध रखने के आरोप है.
पटना में दो बेटों ने अवैध संबंध के आरोप में पिता कर दी हत्या

पटना के तेलमर थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के रहने वाले दो बेटों ने शुक्रवार को अपने बाप को गोली को मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 65 साल के मुनेश्वर राउत उर्फ मुनेश्वर महतो पिछले दो साल से बड़ी बहू और उसकी तीन बच्चों के साथ रह रहे थे. बेटों का पिता पर अवैध संबंध रखने के आरोप है. वहीं इस पूरे मामले पर बात करते हुए मुनेश्वर की पत्नी का कहना है कि शव के अंतिम संस्कार के बाद मुकदमे के लिए आवेदन दिया जाएगा. साथ ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है. 

वहीं अगर इस मामले के बारे में बात करें तो, मुनेश्वर महतो की हत्या का कारण उनका बड़ी बहू के साथ अवैध रिश्ता होना बताया जा रहा है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड से न केवल गांव के लोग बल्कि उनके घर वालों ने कोई मतलब नहीं रखा. वहीं इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए एक स्थानीय पूर्व जनप्रतिनिधि ने बताया कि मुनेश्वर महतो बदमाश प्रवृत्ति का इंसान था और आसपास के गांवों में दबदबा बनाए रखना चाहता था. 

पटना IGIMS ने ऑपरेशन करके 17 साल के नीतीश के जबड़े से निकाले 82 दांत

इसी के चलते लोग उसे पसंद नहीं करते थे. साथ ही बताया जा रहा है कि घर में कलेश बढ़ने पर वो पीएमसीएच के पास किराए के एक कमरे में रहने लगा था और खर्चा चलाने के लिए उन्होंने पटना के गुलजारबाग स्थित अपना प्लाट बेचा था. बताया जा रहा है कि वो पटना में ही बड़े बेटे के दो बेटों औक एक बेटी को रख कर परवरिश कर रहे था. इसके अलावा मुनेश्वर महतो के बड़े बेटे ने शादी के बाद ही किसी वजह के चलते अपनी पत्नी को रखने से इनकार कर दिया. 

इस पर बहू पक्ष वालों ने मुकदमा कर दिया था. करीब तीन साल बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई. इसी बीच मुनेश्वर और बहू के संबंधों को लेकर कलेश इतनी बढ़ गई कि उन्हें बेटों और पत्नी से जान का खतरा नजर आया और वे बहू को लेकर पटना शिफ्ट हो गए. वहीं थानाध्यक्ष जेपी नारायण ने इस बारे में बताया कि मृतक की पत्नी ने दाह संस्कार करवाने के बाद केस के लिए आवेदन देने की बात कही है.

पूर्व विधायक मंजीत सिंह की घर वापसी, समर्थकों के साथ आज JDU में होंगे शामिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें