पटना के फतुहा में महिला के साथ तीन अज्ञात लोगों ने किया रेप, सड़क किनारे फेंककर भागे

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 3:05 PM IST
  • पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के  इलाकों में फतुहा दनियावां एनएच 30ए पर रविवार की सुबह गैंगरेप का शिकार हुई महिला बेहोशी हालत में पड़ी थी. महिला को होश आने के बाद बयान में पुलिस को अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया. महिला के बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद तीन अज्ञात मनचलों की पहचान और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.
प्रतीकात्मक फोटो

पटनाः बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. पटना के फतुहा इलाकों में तीन लोगों ने एक महिला को बंदी बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शनिवार शाम को फतुहा थाना क्षेत्र के फतुहा दनियावां एनएच 30ए के पास पानी से भरे गड्ढे में फेंककर भाग गया. महिला रविवार की सुबह बेहोशी की हालत में मिली पिड़िता के बयान पर पुलिस ने प्राथमिक दर्ज करने के बाद अज्ञात मनचलों को पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान में जुट गई है.

 

महिला को होश आने के बाद पुलिस को अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया. पीड़िता ने कहा कि फतुहा से बिहार शरीफ जाने के क्रम में  तीन अज्ञात लोगों ने बंधक बना लिया. इसके साथ ही एक-एक कर ने दुष्कर्म किया. अपराध करने के बाद आरोपियों ने नई सड़क के पास पानी के गड्ढे में फेंक दिया और भाग गया. रविवार की सुबह ग्रामीणों की निगाह महिला पर पड़ी तो तत्काल ग्रामीणों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर महिला को फतवा पीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई. पुलिस के पूछे जाने के बाद महिला तीन अज्ञात द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के बारे में बताई. उसने आरोपियों का विवरण भी दिया. जिसके बाद पुलिस पूरी मामले की जांच कर रही है.

 

पटना कॉलेज के जैक्सन हॉस्टल में फायरिंग, दो गुटों के बीच बर्थ-डे मनाने को लेकर हुआ विवाद

 

बताया जा रहा है कि महिला बिहार शरीफ की रहने वाली है. वह पटना सिटी में नौकरानी का काम करती है. महिला बीते शनिवार की शाम को अपने घर बिहार शरीफ जाने के लिए पटना से फतुहा आने के बाद वह बिहार शरीफ के जाने के क्रम में कुछ बदमाशों ने उसे पकड़ लिया. साथ ही तीन बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद मनचलों ने फतुहा इलाके के दनियावां एनएच 30ए फोरलेन स्थित पानी के भरे गड्ढे के पास फेंककर भाग गए.पुलिस को दिए बयान के बाद पुलिस पूरी मामले की जांच कर रही है.

 

पप्पू यादव को कांग्रेस का प्रस्ताव, तारापुर सीट से 'हाथ' के सिंबल पर लड़े उपचुनाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें