पटना में बेखौफ मनचले, घर में घुसकर मां-बेटी के साथ छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 16th Jan 2022, 10:59 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहानीपुर हंटर रोड में एक मनचले ने घर में जाकर एक लड़की से छेड़खानी की. विरोध करने पर मनचले ने गुंडागर्दी दिखाते हुए मां और बेटी दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपी ने इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि मकान छोड़ कर भाग जाओ, वरना अंजाम बुरा होगा.
प्रतीकात्मक फोटो

पटना. राजधानी पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहानीपुर हंटर रोड के पास एक मनचले ने घर घुसकर एक युवती से छेड़खानी की. जब युवती की मां ने इसका विरोध किया तो मनचले ने गुंडागर्दी दिखाते हुए मां और बेटी की पिटाई कर दी. पीड़ित युवती की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपित घर घुसकर उसकी बेटी से छेड़खानी करने लगा. जिसके बाद विरोध करने पर उसने बेरहमी से मां और बेटी की पिटाई कर दी. मनचला यहीं नहीं रुका उसने घर में रखे कीमती सामान उठाकर फेंक दिया और धमकी देते हुए कहा कि मकान छोड़कर भाग जाओ, वरना अंजाम बहुत बुरा होगा.

थाना प्रभारी ने कहा, मामला छेड़छाड़ का नहीं

इस घटना के बाद पीड़िता ने कदमकुआं थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं कदमकुआं थाना प्रभारी विमलेंदु कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पहले के विवाद को लेकर कहासुनी और मारपीट हुई थी. उन्होंने बताया कि छेड़खानी का कोई मामला नहीं है. दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बिहार : 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, 1 फरवरी से शुरू होंगे एग्जाम

शराब और गांजा भी बेचने का आरोप

पीड़िता का कहना है कि व बहुत ही गरीब है परिवार का भरण पोषण करने के लिए वह राजेंद्र नगर पुल के नीचे फुटपाथ पर खाना बेचने का काम करती है. पीड़िता ने बताया कि उसका घर पूर्वी लोहानीपुर हंटर रोड के पास है. आरोपित ने उसका जीना मुश्किल कर दिया है. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपित पहले भी मारपीट करते हुए बेटियों से छेड़खानी कर चुका है. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपित गांजा और शराब बेचने का धंधा भी करता है. शनिवार रात करीब 9 बजे आरोपित अचानक घर में घुस आया और गाली गलौज करते हुए उसकी बेटी से छेड़खानी करने लगा. विरोध करने पर वह गुंडागर्दी दिखाते हुए मारपीट पर उतारू हो गया. उसने घर में तोड़फोड़ करते हुए कीमती सामान उठाकर बाहर फेंक दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें