सोनू सूद ट्विटर फैन पर फिदा, बिहार की बेटी की शादी में दिसंबर में आरा आएंगे

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 5:33 PM IST
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बिहार के आरा जिले में अपनी फैन नेहा की शादी में शामिल होने जा रहे हैं. यह शादी 11 दिसंबर को होगी. नेहा ने सोनू सूद को ट्विटर पर न्योता भेजा था.
सोनू सूद ट्विटर फैन पर फिदा, बिहार की बेटी की शादी में दिसंबर में आरा आएंगे

पटना. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए यूं ही मशहूर नहीं है, हर समय पर वे इसका सबूत भी देते रहे हैं. कभी प्रवासियों की ट्विटर के जरिए मदद करके तो कभी गरीब लोगों को खाने का राशन पहुंचाकर. अब एक बार फिर सोनू सूद अपनी उस फैन की ख्वाहिश पूरे करने जा रहे हैं जिसने ट्विटर के जरिए ही सोनू सूद को अपनी शादी का न्योता भेजा है.

सोनू सूद को ट्विटर पर शादी में इनवाइट करने वाली नेहा मूलरूप से बिहार के आरा जिले की रहने वाली हैं और एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं. 

ट्विटर पर सोनू सूद की फैन नेहा ने शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा ‘माफी चाहूंगी सर, उत्साह में कार्ड पर आपका नाम लिखना भूल गई थी. शादी में आपके आने से मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी, आपका इंतजार करूंगी.' सोनू सूद ने अपनी फैन के न्योते पर जवाब देते हुए कहा कि 'चलो बिहार की शादी देखते हैं.' 

मालूम हो कि नेहा की शादी 11 दिसंबर को आरा जिले में होगी. नेहा के पिता उमाशंकर सहाय बक्सर में एक कॉलेज के क्लर्क हैं. नेहा की शादी चंडीगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा की एक ब्रांच में पीओ के पद पर कार्यरत वैभव से तय हुई है. ऐसे में सोनू सूद के जवाब से साफ है कि वे 11 दिसंबर को बिहार के आरा अपनी फैन की शादी में शामिल होने पहुंच सकते हैं.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें