एंबुलेंस ने पटना से मधुबनी के लिए मांगे 25 हजार रुपए, मालिक पर FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 11:51 PM IST
  • पटना से मधुबनी जाने के लिए एंबुलेंस चालक ने शिकायतकर्ता से 25000 रुपये की मांग की. जिला प्रशासन द्वारा जारी नंबर पर शिकायत के बाद धावा दल ने जांच शुरू की. लेकिन चालक ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर लिया जिसके कारण वो पकड़ में नहीं आ पाया.
गांधी मैदान थाना में मालिक और चालक दोनों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया हैं. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- देश के साथ-साथ बिहार में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इस महामारी के दौरान कई जगहों से एंबुलेंस संचालकों द्वारा मनमाना पैसा वसूलने की बात सामने आई. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां लोगों ने दो निजी एंबुलेंस और तीन अस्पताल के खिलाफ शिकायत की. जिसके बाद धावा दल ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की हैं. एक एंबुलेंस जब्त किया गया है. साथ ही गांधी मैदान थाना में मालिक और चालक दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को आरपीएस मोड़ निवासी अनिल सिंह द्वारा शिकायत की गई कि पटना से बेगूसराय के लिए निजी एंबुलेंस के 16000 रुपये की मांग की जा रही है जो सरकार द्वारा निर्धारित दर से काफी अधिक है. मामले की गंभीरता को देखते हुए धावा दल ने कार्रवाई की गई. जांच के बाद आरोप सही पाया गया. मजिस्ट्रेट अनिल कुमार सिंह द्वारा गांधी मैदान थाना में एंबुलेंस मालिक बच्ची देवी, हनुमान नगर तथा चालक पंकज कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

महावीर आरोग्य संस्थान में कोविड अस्पताल शुरू, अमेरिका के डॉक्टर देंगे सलाह

वहीं दूसरी शिकायत आई थी कि निजी एंबुलेंस से पटना से मधुबनी जाने के लिए एंबुलेंस चालक ने शिकायतकर्ता से 25000 रुपये की मांग की. जिला प्रशासन द्वारा जारी नंबर पर शिकायत के बाद धावा दल ने जांच शुरू की. लेकिन चालक ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर लिया जिसके कारण वो पकड़ में नहीं आ पाया.

बिहार में नीतीश सरकार ने तय किए कोरोना इलाज के रेट, पढ़ें पूरी जानकारी

पेट्रोल डीजल 7 मई का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में बढ़ा तेल का रेट

Ramadan 2021:बिहार, झारखंड, MP और राजस्थान के 10 बड़े शहरों में 7 मई को रोजा इफ्तार टाइम

वायरल ऑडियो में डॉक्टर ने कहा 45 हजार का रेमडेसिविर इंजेक्शन,अभी ऑर्डर दोगे तो..

बिहार स्वास्थ्य मंत्री ने बताया हेल्पलाइन नंबर, बोले-मिलकर कोरोना से जीतेंगे जंग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें