चुनावी चर्चा के दौरान भिड़े JDU और CPI समर्थक, फायरिंग में एक घायल, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 2:01 PM IST
  • चुनावी माहौल में प्रचार जोरों पर है. लेकिन, इस बीच जदयू और सीपीआई (माले) सर्मथकों एक दूसरे से उलझ गए. दोनों की तरफ से बात इतनी बढ़ी की वो बहस में बदल गई. फिर गोली भी चली जिसमें कुछ घायल हो गए और कुछ फरार हो गए.
चुनावी चर्चा के दौरान भिड़े JDU और CPI समर्थक, फायरिंग में एक घायल, FIR दर्ज

पटना: राजनीतिक पार्टियों के सर्मथकों के बीच बहस छिड़ी और बात इतनी दूर तक पहुंची कि एक दूसरे पर गोली चलाने की नौबत आ गई. यह घटना पुनपुन के गंजपुर गांव के मुसहरी की है. जहां सभी मतदान खत्म होने के बाद एकत्रित हुए थे. गोली लगने से माले समर्थक घायल हो गए.

घटनास्थल पर सबसे पहले जदयू सर्मथक मुनमुन कुमार और चितरंजन कुमार पहुंचे हुए थे. फिर माले सर्मथक प्रमोद दास की एंट्री हो गई. इसके बाद चुनावी चर्चा शुरू हुई. लेकिन, इसी बीच माले समर्थक ने सूबे के सीएम पर गलत टिप्पणी कर दी. इस बात से खफा होकर जदयू सर्मथक भड़क गए और दोनों के बीच मारपीट हो गई.

अरिरया चुनावी सभा में बोले राहुल गांधी- ये EVM नहीं मोदी वोटिंग मशीन है

मारपीट के दौरान माले सर्मथक भारी पड़े और उन्होंने चितरंजन और मुनमुन को पीट दिया. फिर, जब चितरंजन के समर्थक पहुंचे और उन्होंने माले समर्थकों की पिटाई कर दी. बातों-बातों में ही किसी ने फायरिंग की और सीधे गोली प्रमोद दास को लग गई. गोली चलने के बाद मुनमुन और चितरंजन के समर्थक भाग गए.

बिहार चुनावः मधुबनी चुनावी सभा में CM नीतीश कुमार पर फेंकी प्याज तो बोले- और फेंको

इस घटना की सूचना पाकर पुनपुन सहित कई थानों की पुलिस पहुंची. घायल प्रमोद को उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. वह खतरे से बाहर बताया गया. फिर पुलिस ने बिगड़ते माहौल को शांत कराया. मामले पर पुनपुन थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि शराब पार्टी के दौरान गोली चलने से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि मतदान खत्म होने के बाद हो रही बहस के बाद बात आगे बढ़ी और फिर गोली चली. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रमोद दास ने चितरंजन कुमार, मुनमुन कुमार समेत पांच पर मारपीट और गोली मारने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने आगे बताया कि वारदात में शामिल सभी आरोपित फरार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें