पटना: होस्टल में हंगामा, कई राउंड फायरिंग, एक छात्र को लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 21/02/2021 11:25 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना के सैदपुर इलाके में स्थित छात्रावास में छात्रों और बाहर से आए कुछ लोगों के भिड़ंत हो गई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी हुई जिसमें एक छात्र को गोली लग गई. घायल को पीएमसीएच इलाज के लिए ले जाया गया है. मौके पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
सैदपुर हॉस्टल में छात्र के बीच बहस हो गई जिसके कारण ताबड़तोड़ गोलियां चल गई.

पटना. पटना के सैदपुर हॉस्टल में छात्र के बीच बहस हो गई जिसके कारण ताबड़तोड़ गोलियां चल गई. इस बीच एक छात्र के पैर पर गोली लग गई जिसके बाद उसे पीएमसीएच में ले जाया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल में पहुंच चुकी है और कार्रवाई कर रही है. 

मामले के बार में जानकारी मिली है कि पिंटू सिंह नाम का व्यक्ति दारू का धंधा करता है. इसी धंधे को लेकर छात्रों में आपसी बहस शुरू हो गई जिसे लेकर हंगामा हो गया. वहीं के छात्र रौशन का कहना है कि दस से अधिक असामाजिक तत्व हॉस्टल में प्रवेश कर  गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. करीब 20 राउंड की फायरिंग होने के बाद हॉस्टल में हलचल काफी तेज हो गई. सभी छात्र हॉस्टल से निकल बाहर इकट्ठे हो गए है. 

शराबबंदी के सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए CM नीतीश बोले- कुछ लोग कर रहे गड़बड़

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना को लेकर ह़ॉस्टल पहुंच चुकी है. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई कर रही है लेकिन मामला अभी भी गंभीर बना हुआ है.

पटना: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दो सगे भाई समेत तीन के खिलाफ FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें