पटना में बैखोफ बदमाश, रंगदारी नहीं देने पर ज्वेलरी शॉप के मालिक पर फायरिंग

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 4:38 PM IST
  • पटना के राजीव नगर स्थित एक ज्वेलरी शॉप के मालिक पर बुधवार को कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. व्यापारी का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
ज्वेलरी शॉप जहां बदमाशों ने की फायरिंग

पटना: बिहार की राजधानी में बदमाश के हौसलें बुलंद हैं. पटना के राजीव नगर इलाके में बुधवार को रंगदारी नहीं देने पर कुछ बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप के मालिक पर फायरिंग कर दी. स्थानीय लोगों की मदद से दुकानदार को पाटलिपुत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. व्यापारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे कुछ अपराधी राजीव नगर रोड नंबर 16 स्थित सुहागन ज्वेलर्स की दुकान में घुस गए. उन्होंने दुकान के मालिक राकेश कुमार सोनी से रंगदारी मांगी. राकेश ने जब मना किया तो अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी. 

अवैध संबंधों में पटना बिल्‍डर का परिवार बर्बाद, बर्तन व घर के दरवाजे तक उखाड़कर ले गई पुलिस

गोली लगने से राकेश घायल हो गए. फायरिंग के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोग व्यापारी को पाटलिपुत्र के एक निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं. राकेश की हालत खतरे से बाहर है.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. डीएसपी (कानून व्यवस्था) संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ जरूरी सबूत इकट्ठा कर लिए हैं. उन्हें पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. पुलिस टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें