पटना: लॉकडाउन में लूट को तैयार थे हथियार बंद अपराधी, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 7:35 AM IST
  • पटना के भूतनाथ रोड स्थित पानी की टंकी के पास से अगमकुआं पुलिस ने पांच आरोपियों को अरेस्ट किया है. सभी आरोपियों लॉकडाउन में लूट की योजना बना रहे थे. पुलिस को आरोपियों के पास हथियार और चोरी की बाइक भी बरामद हुई है.
पटना में लूट के योजना बनाते पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.( सांकेतिक फोटो )

पटना: पटना के अगमकुआं पुलिस ने गुप्त सूचना से मिली जानकारी के आधार पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद हुए है. लॉकडाउन में सभी आरोपी शहर के भूतनाथ रोड स्थित पानी की टंकी के पास लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. जांच में पुलिस को पता चला है कि सभी आरोपी पहले भी किसी न किसी वारदात में जेल जा चूके हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शहर के भूतनाथ रोड से अगमकुआं पुलिस ने शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान नालंदा का विजय कुमार, प्रद्युम कुमार, मो. समीर व टिंकू तथा फतुहां का धनराज कुमार के रुप में हुए है. पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन देशी कट्टा, नौ कारतूस, पांच मोबाइल और दो बाइक भी जब्त की है. जांच में आरोपियों के पास मिली बाइक चोरी की निकली है.

कोरोना से जंग के लिए आगे आई भारतीय सेना, संभाली पटना के इस अस्पताल की कमान

अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया, कि पुलिस को गुप्त सूत्रों के आधार पर पांच आरोपियों ने लूट की योजना बनाई थी. शुक्रवार की रात छापेमारी के दौरान पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अपराधी पहले भी विभिन्न मामलों में जेल जा चुके हैं. सभी का आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहा है. पूछताछ कर यह भी पता लगाया जा रहा है कि ये लोग कहां घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

एंबुलेंस ने पटना से मधुबनी के लिए मांगे 25 हजार रुपए, मालिक पर FIR दर्ज

बिहार स्वास्थ्य मंत्री ने बताया हेल्पलाइन नंबर, बोले-मिलकर कोरोना से जीतेंगे जंग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें