फ्लिपकार्ट पिकअप सेंटर में हथियारबंद 3 बदमाशों ने की 15 लाख की लूट, घटना सीसीटीवी में कैद

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 5:34 PM IST
  • पटना के दानापुर में तीन नकाबपोश बदमाश फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर से 15 लाख की लूट कर फरार हो गए. लूट की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी.
पटना फ्लिपकार्ट पिकअप सेंटर में हथियारबंद 3 बदमाशों ने की 15 लाख की लूट

पटना. पटना के दानापुर के पास फुलवारी शरीफ में फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर में तीन नकामपोश बदमाश हथियार लेकर घुस गए. बदमाशों ने स्टोर से करीब 15 लाख की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए. इस दौरान लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद स्टोर के कैशियर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. अभी तक इस मामले में कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

2 गार्ड और 3 स्टॉफ को बनाया बंधक

जानकारी अनुसार, तीन नकाब पहने बदमाश फ्लिपकार्ट के पिकअप स्टोर में घुस गए. सभी के पास हथियार थे. जिससे डराकर  उन्होंने स्टोर के 2 गार्ड और 3 कर्मियों को बंधक बना लिया. जिसके बाद उन्होंने स्टोर के कैशियर के सिर पर पिस्टल लगाकर उससे स्टोर की चाबी मांगी और करीब 15 लाख की लूट करके मौके से फरार हो गए. घटना के बाद कंपनी ने फुलवारी शरीफ थाने को इस घटना की जानकारी देकर मामला दर्ज कराया.

शराब भंडारन-बिक्री पर पूरा परिसर होगा सील, बिहार कैबिनेट का फैसला

मौके पर एएसपी समेत पहुंचे पुलिस के कई आला अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारी थाने के प्रभारी, एएसपी समेत पुलिस के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है, अभी तक इस मामले में लगातार छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

जिम ट्रेनर गोलीकांड में बड़ी कार्रवाई, डॉक्टर दंपति को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्टोर के मैनेजर समीर झा ने बताया कि स्टोर में गार्ड और स्टाफ मिलाकर 5 लोग थे. वारदात के समय स्टोर में 3 दिन का पैसा था. तीन हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने अंदर घुस कर शटर गिरा हम सभी पांच लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद उन्होंने हमारे मोबाइल ले लिए और जहां कैश रखा था, वहां की चाबी कैशियर से लेकर लूट कर फरार हो गए. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें