बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव की तबियत में सुधार, दिल्ली मिलने पहुंची राबड़ी देवी

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 28th Nov 2021, 12:50 AM IST
  • लालू प्रसाद तबियत में सुधार एम्स दिल्ली के आईसीयू में एडमिट. शनिवार को उनकी पत्नी राबड़ी देवी उनसे मिलने एम्स दिल्ली पहुंची. तबियत खराब होने की खबर पर राजद नेता सुमन कुमार मल्लिक ने हवन करवाया.
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना. लंबे समय से बीमार चल रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबियत में सुधार हुआ है. लेकिन उन्हें अब भी अब भी दिल्ली एम्स के आईसीयू में रखा गया है. लालू प्रसाद का हाल चाल जानने उनकी पत्नी राबड़ी देवी शनिवार को दिल्ली एम्स आई. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हवाई अड्डा तक उनके साथ गए लेकिन वह दिल्ली नहीं गये. इसके पहले भी तेज प्रताप के कामों को लेकर लालू परिवार अक्सर चर्चे में रहता है.

हवाई अड्डे पर राबड़ी देवी ने पत्रकारवार्ता में बताया कि लालू प्रसाद की तबियत खराब है. वह आईसीयू में भर्ती हैं, उन्हें देखने दिल्ली जा रही हूं. अभी पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आई है. रिपोर्ट देखने के बाद ही डॉक्टर आगे कुछ फैसला करेंगे. लालू प्रसाद गुरुवार को ही पटना से दिल्ली लौटे और शुक्रवार को उनकी तबियत खराब हो गई. जिसके चलते उन्हें फिर एम्स में भर्ती करवाया गया.

पटना में इश्क करने पर सजा-ए-मौत: प्रेमिका के परिजनों ने बेरहमी से की प्रेमी की हत्या

पार्टी के नेता ने करवाया हवन:

राजद के मुखिया लालू प्रसाद यादव की तबियत खराब होने की खबर से राजद में चिंता होने लगी. बता दें सूचना मिलने के बाद पटना में शनिवार को राजद नेता सुमन कुमार मल्लिक ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन और पूजा की. मल्लिक ने बताया कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिलते ही हम सभी पूजा-अर्चना करके भगवान से यही कामना कर रहे हैं कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं. लालू प्रसाद यादव समाज के वो पुरोधा है, जिन्हें स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है.

बता दें लालू प्रसाद अपनी पार्टी के सर्वेसर्वा है उनकी तबियत खराब होने की खबर से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच जाती है. लेकिन लालू प्रसाद की तबियत हो या फिर कोई अन्य मामला वो उन्हें छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें