बिहार: भाजपा से नाराज पूर्व विधायक श्रीकांत निराला मनेर से लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 10:01 AM IST
  • भाजपा से टिकट ना मलने से नाराज पूर्व विधायक श्रीकांत निराला मनेर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों की बैठक बुलाकर ऐलान कर दिया है कि वो बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में निर्दलीय ही खड़े होंगे. उन्होंने सभी को संबोधित करते हुए बीजेपी पर भी निशाना साधा.  
भाजपा से नाराज पूर्व विधायक श्रीकांत निराला, मनेर से लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

पटना. पूर्व विधायक श्रीकांत निराला भाजपा से टिकट कटने से नाराज हैं. उन्होंने इसके चलते फैसला लिया है कि अब बिहार की मनेर सीट से निर्दलीय ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने सोमवार को कॉलेज में कार्यकर्ताओं व समर्थकों की बैठक बुलाई. इसमें मनेर व बिहटा प्रखंड के गांवों से कार्यकर्ता पहुंचे. उन्होंने एक स्वर में मनेर विधानसभा का चार बार प्रतिनिधित्व कर चुके अपने नेता का टिकट काटे जाने पर भाजपा की जमकर आलोचना की. 

कार्यकर्ताओं और समर्थकों से बात करने के बाद और जनता की आवाज सुनने के बाद विधायक ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया. साथी ही उन्होंने अपने संबोधन में बीजेपी और उनके नए उम्मीदवार पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पार्टी ने जिसे मनेर में कोई जानता तक नहीं उसे टिकट दे दिया. राजद उम्मीदवार का नाम लिए बगैर कहा कि मेरे पिछले चार बार के कार्यकाल में मेरे परिवार का कोई सदस्य ठेकेदारी नहीं किया और ना भविष्य में करेगा.

बिहार विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण के लिए JDU के अरुण मांझी समेत 13 ने भरा नामांकन

इस दौरान पूर्व विधायक ने 14 को नामांकन का एलान किया. मंच संचालन बीजेपी नेता चंद्र शेखर सिंह ने किया. मौके पर नगर अध्यक्ष मंजू देवी, नगर उपाध्यक्ष मनोज कुमार, पार्षद संजय गुप्ता, पूर्व पार्षद उपेन्द्र कुमार, मो. नसीमुद्दीन अजित सिंह, अरुण यादव, प्रशांत निराला, धर्मेंद्र कुमार, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

बिहार चुनाव: अनंत सिंह की पत्नी नीलम समेत 4 ने नामांकन लिया वापस, 13 का दाखिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें