Facebook पर मर्यादा भूले पूर्व MLC टुन्ना पांडेय पांडेय, लाइव आकर विरोधी नेता को दी मां-बहन की गालियां

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 11:48 AM IST
  • बिहार विधान परिषद से बीजेपी के पूर्व एमएलसी रहे टुन्ना पांडेय ने सोमवार को फेसबुक लाइव आकर मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए अपने विरोधी नेता को जमकर मां-बहन की गालियां दी. साथ ही उन्होंने जदयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह पर ढाई लाख रुपए लेने के आरोप भी लगाया.
बिहार के पूर्व एमएलसी टुन्ना पांडेय.( फोटो- टुन्ना पांडेय फेसबुक )

पटना. बिहार के पटना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक नेताजी ने फेसबुक लाइव आकर अपने विरोधी नेता को जमकर गालियां दी. नेताजी को अपने अपने विरोधी पर इतनी तेजी से गुस्सा आया कि वह सारी मर्यादा भूल गए. नेताजी का नाम टुन्‍ना पांडेय है. वह भाजपा से बिहार विधान परिषद के सदस्‍य रह चुके हैं. कुछ समय पहले पूर्व एमएलसी टुन्ना पांडेय ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के लिए आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया. पूर्व एमएलसी ने अपने वेरिफाइड फेसबुक अकाउंट से सोमवार शाम को 04.09 बजे लाइव विरोधी का गालियां दी थी. पांडेय का यह विडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ शेयर किया जा रहा है.

बिहार के सिवान के रहने वाले पूर्व एमएलसी टुन्ना पांडेय सोमवार की शाम को फेसबुक लाइव पर गए. फेसबुक लाइव आते ही पांडेय जी अपने विरोधी नेता को धड़ाधड़ मां बहन की गालियां देने लगे. लाइव के दौरान ही पांडेय ने जदयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह पर आरोप लगाया कि एक टेंडर के सिलसिले में उन्‍होंने ढाई लाख रुपये लिए थे. 4.48 मिनट की इस वीडियो में पांडेय जमकर गालियां दे रहे है.

तेजस्वी का 31वां जन्मदिन आज, IPL की क्रिकेट पिच से निकलकर राजनीति में बने दमदार नेता

जदयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह ने टुन्‍ना पांडेय के आरोप को गलत करार दिया है. पांडेय के आरोप का जबाव देते हुए अयज सिंह ने कहा, कि ये वह लोग है जो चुनाव में हमे हराने के लिए विरोधियों को रुपये देने वाले लोग हैं. भला ऐसे लोग हमें क्यो पैसे देंगे. साथ ही उन्होंने कहा, कि अगर मैने उनसे कोई पैसे लिए तो वह इसका सबूत दे.  पांडेय की गालियो पर अजय सिंह ने कहा, कि जनप्रतिनिधि से ऐसे आचरण की उम्‍मीद नहीं की जा सकती थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें