पूर्व CM और HAM अध्यक्ष मांझी ने फूलन देवी की प्रतिमा जब्त करने की निंदा की

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 12:24 AM IST
  • पूर्व मुख्यमंत्री ने इस घटना की निंदा करते हुए अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आजाद भारत में शायद यह पहली घटना है जब किसी शहीद सांसद की प्रतिमा जब्त की गई. उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की घटना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है.
HAM प्रमुख जीतन राम मांझी ने शहीद फूलन देवी की प्रतिमा को जब्त करने की घटना की निंदा की.

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्य में एनडीए की सरकार की साझीदार पार्टी हम के प्रमुख जीतन राम मांझी ने शहीद फूलन देवी की प्रतिमा को जब्त करने की घटना की निंदा की है. हम प्रमुख ने कहा कि सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी जी के कार्यक्रम को प्रभावित कर शहीद फूलन देवी की प्रतिमा को जब्त करने की हम निंदा करते हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने इस घटना की निंदा करते हुए अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आजाद भारत में शायद यह पहली घटना है जब किसी शहीद सांसद की प्रतिमा जब्त की गई. उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की घटना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. साथ ही मांझी ने कहा हम सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के साथ हैं.

फूलन देवी पुण्यतिथि पर वाराणसी पहुंचे मुकेश सहनी, प्रशासन ने होर्डिंग, पोस्टर फाड़ा

बताते चलें कि बिहार सरकार में मंत्री और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष सहनी फूलन देवी की पुण्यतिथि पर आज इंडिगो दिल्ली के विमान से 2:20 बजे दोपहर वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर पहुंचे थे लेकिन उन्हें यूपी पुलिस द्वारा एयरपोर्ट से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई. दरअसल, मुकेश सहनी के एयरपोर्ट पहुंचते ही उन्हें सुरक्षा घेरे में ले लिया गया और एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में बैठाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें