मांझी बोले- कोरोना रोकना है तो गांव में स्वास्थ्य उपकेंद्र तक ठीक करें CM नीतीश

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 4:02 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार में यदि कोरोना को रोकना है तो नीतीश कुमार को स्वास्थ्य उपकेंद्र की व्यवस्थाओं को ठीक करना होगा. ताकि भविष्य में स्वास्थ संकटों से निपटा जा सके.
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कोरोना को रोकने के लिए नीतीश कुमार को गांवों के स्वास्थ्य केंद्रों को दुरुस्त करने की सलाह दी है.

पटना. बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कोरोना को रोकने के लिए सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गांवों के स्वास्थ्य केंद्रों को दुरुस्त करने की सलाह दी है. जीतन राम मांझी ने कहा कि कोरोना रोकने के लिए गांव में स्वास्थ्य उपकेंद्रों को भी नीतीश कुमार को ठीक करना होगा जिससे आगे भी स्वास्थ्य संकट से निपटा जा सके.

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने बेहतर और अद्वितीय कार्य से कोरोना में कमी लाने के लिए नीतीश कुमार जी को धन्यवाद. वैसे लॉकडाउन कोरोना का समाधान नहीं, सही मायने में स्वास्थ्य संकट से निपटना है तो गांवों के उप स्वास्थ्य केन्द्रों तक को सुव्यवस्थित करना होगा ताकि भविष्य में स्वास्थ्य संकटों से निपटा जा सके.

HAM अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने 2 जून को बुलाई बैठक, हो सकते हैं बड़े फैसले

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और स्वास्थ्य उपकेंद्र की व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि इनमें से कई स्वास्थ्य केंद्र या तो बंद है या उनमें लोगों ने अपने पशुओं को बांध रखा है. इसके अलावा एक जगह पर तो व्यक्ति स्वास्थ्य केंद्र में किराए पर रह रहा है. इसके अलावा प्रदेश में झोलाछाप डॉक्टरों का भी बोलबाला है. इसलिए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उप स्वास्थ्य केंद्रों पर ध्यान देने की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें