जीतनराम मांझी बोले- अरुणाचल जैसी गलती फिर न करे BJP, यह साफ राजनीति नहीं

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 9:36 PM IST
  • अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 7 विधायकों में 6 के बीजेपी में शामिल होने पर बिहार में राजनीति तेज है. अब इसी पर पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भाजपो को दोबारा ऐसी गलती न करने की नसीहत दी है. साथ ही कहा है कि हम पार्टी नीतीश कुमार के साथ मजबूती के साथ खड़ी है.
अरुणाचल प्रदेश की घटना को लेकर जीतन राम मांझी ने भाजपा को नसीहत दी है

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 6 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बिहार में राजनीति जारी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने इस घटना को लेकर भाजपा को नसीहत दी है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जो भी कुछ वह साफ राजनीति नहीं है. इसके साथ ही मांझी ने बीजेपी को ऐसी गलती दोबारा न करने की बात भी कही.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ वह साफ राजनीति नहीं है. भाजपा नेतृत्व से अनुरोध है कि वह ऐसी गलती दोबारा न करे. नीतीश कुमार को कमजोर समझने वालों को शायद नहीं पता है कि हम मजबूती से उनके साथ खड़े हैं. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी ने जेडीयू के 7 में से 6 विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया था. इस घटना से पहले जदयू बीजेपी के बाद राज्य की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी थी.

अरुणाचल प्रदेश में भाजपा के इस सियासी दांव को बिहार में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के लिए संदेश के तौर पर देखा जा रहा है. इस घटना के बाद हुई जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह मुद्दा हावी रहा. जदयू ने इसके खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी पारित किया. अरुणाचल की इस सियासी उठापठक के बीच बिहार की राजनीति गरमा गई है.

CM नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक, 599 इंटर कॉलेजों की संबद्धता 1 साल बढ़ी

राजद नेता श्याम रजक ने दावा करते हुए कहा कि मौजूदा गठबंधन में सभी को घुटन महसूस हो रही है. नीतीश कुमार बेबस नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही श्याम रजक ने कहा कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में है और कभी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. श्याम रजक के इस दावे को खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खारिज कर दिया और ऐसी बातों को निराधार बताया.

शादी की वीडियो में नहीं जोडे़ हिंदू धर्म के मंत्र, मुस्लिम कैमरामैन के खिलाफ FIR

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें