लालू प्रसाद के बिना तेज प्रताप और तेजस्वी की कोई औकात नहीं है- सुशील मोदी

Swati Gautam, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 5:25 PM IST
  • बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर लालू यादव परिवार पर हमला किया है उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के बिना तेज प्रताप और तेजस्वी की कोई औकात नहीं है. लालू की तरह पैसे लेकर काम करने का कार्य कर रहे हैं तेजस्वी यादव.
लालू प्रसाद के बिना तेज प्रताप और तेजस्वी की कोई औकात नहीं है- सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर लालू प्रसाद पर हमला बोला है. सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद के बिना तेज प्रताप और तेजस्वी की कोई औकात नहीं है. उन्होंने आरजेडी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पैसे लेकर टिकट देना, मंत्री बनाना, किसी तरह का काम करवाना, ये आरजेडी की संस्कृति का हिस्सा है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी परिवार पर लगातार हमलावर रहे हैं. उन्होंने इस बार तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव भी लालू की तरह पैसे लेकर काम करने का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पैसे लेकर काम करने का लालू परिवार का काम है. बक्सर एवं भागलपुर के कुछ व्यक्तियों ने पैसे लेकर टिकट न देने का आरोप राजद पर लगाया है. और इसकी शिकायत की है मुझसे मैं उनसे बात कर रहा हूं.

बिहार में सरकारी और प्राइवेट बसों का किराया बढ़ा, जानिए कब से लागू होंगी नई दरें

इतना ही नहीं सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे को लेकर भी उन्होंने राजद पर हमला बोला है. जिस पर ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन ने 14 सितम्बर को भोजपुरी और मगही को गाली की भाषा बताकर बिहार का अपमान किया था. पांच दिन बाद उनसे मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव ने सोरेन के बयान पर कोई विरोध तक नहीं जताया. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि राजद ने अपने कुशासन में बिहार को मजाक का विषय बनाकर बिहारियों का अपमान कराया था. अब वे बिहार की भाषा का अपमान करने वालों से हाथ मिला रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें