पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी ने कांग्रेस और RJD पर जमकर साधा निशाना,जानें क्या कहा

Smart News Team, Last updated: 21/04/2021 03:17 PM IST
पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग अस्पतालों में रुई-सूई नहीं दे पाए. वे कोविड अस्पताल देने वाली सरकार पर तंज कस रहे हैं. डबल इंजन की सरकार युद्ध स्तर पर लगी हुई लेकिन कांग्रेस- राजद के राजकुमारों को कुछ भी होता नहीं दिखता.
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील यादव ने मंगलवार को कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा.

पटना. पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि बिहार में ऑक्सीजन की आपूर्ति सामान्य बनाने के लिए सरकार बोकारो स्टील सहित कई कंपनियों के सम्पर्क में है. सेना के अस्पतालों को भी आम कोविड मरीजों के इलाज के लिए खोला जा रहा है. डबल इंजन की सरकार पीड़ित मानवता की सेवा के लिए युद्धस्तर पर लगी है लेकिन कांग्रेस-राजद के राजकुमारों को कुछ भी होता नहीं दिखता.

आपको बता दें कि मंगलवार को सुशील मोदी ने कई ट्वीट किए. ट्वीट करते सुशील मोदी ने कांग्रेस और राजद पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग बिहार के अस्पतालों में रूई-सूई का भी इंतजाम नहीं कर पाये थे वे आज कोविड स्पेशल अस्पताल और नये मेडिकल कॉलेज खोलने वाली सरकार पर तंज कर रहे हैं.

बिहार में रेमडेसिविर की कालाबाजारी, बाजार में 15-30 हजार रुपये में बेची जा रही

सुशील मोदी ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने सीरम इंस्टीट्यूट और भारत बायोटेक को कोरोना वैक्सीन का उत्पादन बढाने के लिए 4500 करोड़ रुपये देने का फैसला किया. पहली मई से 18 पार के लोगों का भी टीकाकरण शुरू होगा ताकि कार्यशील आबादी और परिवार के कमाने वाले व्यक्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें