तेजस्वी का NDA पर वार-बिहार के लोग मूर्ख नहीं, काम-वादे चुनाव के समय याद आते हैं

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 06:49 PM IST
  • पीएम मोदी ने बिहार में महात्मा गांधी के समान्तार बन रहे पुल के साथ ही कुल सात परियोजनाओं का शिलान्यास किया है जिस पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव ने निशाना साधा.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

पटना: आज पटना में पीएम मोदी ने सात परियोजनाओं का शिलान्यास किया है जिस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कटाक्ष किया है. इस ट्वीट में तेजस्वी ने पीएम मोदी के पुराने वादे को याद दिलाते हुए कहा कि बिहार के लोग मूर्ख नही है.

जानकारी के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम के शिलान्यास कार्यक्रम पर कटाक्ष किया है. ट्वीट में तेजस्वी ने पथ निर्माण मंत्री के ट्वीट और खबरों को भी साझा करते हुए कहा है कि हर चुनाव और उप चुनाव से पहले वे एक ही पुल या सड़कों के टेंडर निकलवाते रहे हैं. पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में बिहार को  विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा था.  यही नही 2015 में बहुचर्चित विशेष पैकेज जो अभी तक नहीं दिया गया. आज चुनाव के वक्त फिर 5 वर्ष बाद पुन: पैकेजिंग हो रही है. बिहार के लोग मूर्ख नहीं है. इनको सब काम और वर्षों के वादे चुनाव के समय याद आते है और चुनाव जाते ही भूल जाते है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार में कुल सात परियोजनाओं का शिलान्यास किया है. इसके पहले भी पीएम बिहार को एम्स समेत अन्य कई योजनाओं की सौगात दे चुके हैं. जिस कारण विपक्ष विधानसभा चुनावों के नजदीक होने के कारण इन योजनाओं को केवल चुनावी हथकंडा बता रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें