बिहार चुनाव: वीआरएस लेकर नीतीश के JDU ऑफिस पहुंचे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 1:34 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले वीआरएस लेकर पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सीएम नीतीश कुमार के जदयू ऑफिस पहुंचे हैं. अटकलें हैं कि वो जदयू में शामिल होकर बिहार चुनाव में खड़े हो सकते हैं. ये उनके राजनीतिक करियर की शुरुआत होगी. 
वीआरएस लेकर नीतीश के JDU ऑफिस पहुंचे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले वीआरएस लेकर पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सीएम नीतीश कुमार के जदयू ऑफिस पहुंचे हैं. अटकलें हैं कि वो जदयू में शामिल होकर बिहार चुनाव में खड़े हो सकते हैं. ये उनके राजनीतिक करियर की शुरुआत होगी. गुप्तेश्वर पांडेय जदयू कार्यालय में बिहार सीएम नीतीश कुमार के साथ बैठक में शामिल होंगे.

सीएम नीतीश कुमार भी पटना स्थित जदयू आफिस पहुंच गए हैं. आज सीएम नीतीश पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. संसद आरसीपी सिंह आज सुबह 9.30 से ही पार्टीजनों से मुलाकात कर रहे थे. वहीं अटकलें हैं कि गुप्तेश्वर पांडेय आज जदयू से जुड़ सकते हैं. संभावना है कि नीतीश कुमार उन्हें जदयू में शामिल करें. दरअसल, गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि हो सकता है वो बिहार विधानसभा चुनाव लड़ें.

बिहार सीएम नीतीश कुमार के साथ बैठक में शामिल होने जदयू ऑफिस पहुंचे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय.

गुप्तेश्वर पांडेय ने नहीं खोले सियासी पत्ते, कहा- 14 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर

हाल ही में गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस लिया. इसी के बाद उनके चुनाव में लड़ने की खबरें आने लगीं. इस पर उन्होंने कहा था कि मेरे पास 14 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है. उन्होंने कहा कि मेरा मन करेगा तो मैं कहीं से भी चुनाव लड़ूंगा और वहीं से जीतूंगा भी. उन्होंने हालांकि ये साफ नहीं कहा था कि वो किस पार्टी से जुड़ेंगे या किस सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि वो यदि वीआरएस नहीं लेते तो चुनाव आयोग उन्हें डीजीपी पद से हटा देता और तब उनकी बहुत बेइज्जती होती इसलिए उन्होंने पहले ही खुद पद छोड़ दिया. 

वीआरएस नहीं लेता तो चुनाव आयोग DGP पद से हटाकर बेइज्जती करता: गुप्तेश्वर पांडेय

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें