JDU से टिकट नहीं तो गुप्तेश्वर पांडेय बोले- इस बार नहीं लड़ रहा बक्सर से चुनाव

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 12:23 AM IST
  • जेडीयू से विधानसभा टिकट ना मिलने के बाद वीआरएस लेने वाले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ऐलान किया है कि वे इस बार बक्सर से चुनाव नहीं लड़ेंगे.
JDU से टिकट नहीं मिला तो गुप्तेश्वर पांडेय बोले- इस बार नहीं लड़ रहा बक्सर से चुनाव

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से राजनीति में एंट्री करने जा रहे पूर्व डीजीपी ने नीतीश कुमार की जेडीयू से टिकट ना मिलने पर यू टर्न ले लिया है. पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ऐलान किया है कि वे इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे जीवन भर जनता की सेवा करेंगे और बिहार की जनता को उनका जीवन समर्पित है. फेसबुक पोस्ट पर पूर्व डीजीपी ने यह जानकारी दी.

JDU से टिकट नहीं, LJP में चांस कम, क्या निर्दलीय बक्सर लड़ेंगे गुप्तेश्वर पांडेय

रॉबिनहुड से राजनीति: गुप्तेश्वर पांडेय VRS लेते हैं, बक्सर से टिकट नहीं ले पाते

फेसबुक पोस्ट में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा '' अपने अनेक शुभचिंतकों के फ़ोन से परेशान हूं. मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं. मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा. हताश निराश होने की कोई बात नहीं है. धीरज रखें. मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है. मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा. कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करे. बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है. अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मज़हब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें !

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे फेसबुरक पोस्ट

मालूम हो कि जेडीयू ने बक्सर सीट एनडीए गठबंधन में बीजेपी को दे दी. बीजेपी ने टिकट परशुराम चतुर्वेदी को दे दिया. एक उम्मीद थी कि नीतीश कुमार वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट के उप-चुनाव में सेट कर दें लेकिन वहां भी जेडीयू ने दिवंगत सांसद बैद्यनाथ महतो के बेटे सुनील कुमार को कैंडिडेट बना दिया है. कुल मिलाकर रॉबिनहुड पांडेय के साथ एक बार फिर राजनीति हो गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें