दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे की शादी में पहुंचे तेजप्रताप यादव, कमरे में होना पड़ा बंद!

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 9:43 AM IST
  • सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की शादी में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी पहुंचे. इससे पहले सोमवार को निकाह में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, अब्‍दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री जमा खान समेत कई नेताओं ने शिरकत की थी.
पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की शादी में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी पहुंचे.

पटना. बुधवार देर शाम सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब निकाह के बाद बारात लेकर दुल्हन के गांव गए. इस दौरान बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी पहुंचे. बता दें कि ओसामा शहाब की दुल्हन का नाम अयाशा सबीह है और वह जीरादेई के चांदपाली गांव की रहने वाली है. इससे पहले सोमवार को उनका निकाह हुआ था. दिवंगत पूर्व सांसद के बेटे की निकाह में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव शामिल थे.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सीधे दुल्हन के गांव चांदपाली गांव पहुंचे. तेजप्रताप के वहां पहुंचने के बाद लोगों की भीड़ इतनी हो गई कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को कमरे में बंद करना पड़ा. इस रस्‍म को लेकर ओसामा के पैतृक गांव सिवान के प्रतापपुर से लेकर दुल्‍हन के गांव जीरादेई के चांदपाली तक उत्सव जैसा माहौल था. बताते चलें कि सोमवार की शाम सिवान के तेलहट्टा स्थित मदरसा में दिवंगत पूर्व सांसद के बेटे का निकाह हुआ था. जिसमें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, अब्‍दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री जमा खान समेत कई नेताओं ने शिरकत की थी.

इंटरनेशनल बाइक चोरों से सावधान, पटना से सीतामढ़ी घूमकर उड़ाते बाइक फिर नेपाल ले जाकर...

बताते चलें कि दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब छोटे सरकार के नाम से मशहूर हैं. ओसामा की शादी चांदपाली निवासी आफताब आलम की पुत्री डा. आयशा सबीह से हुई है. आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई की है और वह पेशे डॉक्टर हैं. वहीं ओसामा ने लॉ की डिग्री हासिल की है. गौरतलब है कि दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन ने ही दोनों का निकाह तय किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें