JDU के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार ने थामा RJD का हाथ, CM नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव

Swati Gautam, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 8:55 PM IST
  • बिहार उपचुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार ने राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का हाथ थाम लिया. औरंगाबाद के अजरकबे हसौली में तेजस्वी यादव की मौजूदगी में अनुज कुमार ने आरजेडी की सदस्यता ली. इस दौरान तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर खूब बरसे और कहा कि बिहार के लोग नीतीश कुमार से नफरत करते हैं.
JDU के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार ने थामा RJD का हाथ, सीएम नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव

पटना. बिहार उपचुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार ने जेडीयू को बड़ा झटका दिया है. दरअसल अनुज कुमार ने गुरुवार को लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद का हाथ थाम लिया. औरंगाबाद के अजरकबे हसौली में अनुज कुमार की सदस्यता ग्रहण समारोह रखा गया जहां नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में अनुज कुमार ने राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की सदस्‍यता ली. इस मौके पर तेजस्‍वी यादव ने जनता को संबोधित किया और कहा कि वे पार्टी के ईमानदार सिपाही के रूप में काम करेंगे. इसके बाद तेजस्वी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और खूब बरसे.

तेजस्‍वी यादव ने इस कार्यक्रम में कहा कि नीतीश कुमार हमेशा कहते हैं कि काम कर रहे हैं. यहां की जनता बता रही है कि कितना काम हुआ है. जनता सवाल करे कि 19 लाख नौकरी कब मिलेगी. उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोग नीतीश कुमार से नफरत करते हैं. बिहार की जनता बदलाव चाहती थी लेकिन चोरी की आदत उनकी छुटी नहीं. 2012 में पत्तल खींचा. 2015 में राजद को धोखा दिया. तेजस्वी ने सीएम को आगे कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश जी ने ठगा नहीं. सरकार बनने पर पहली कैबिनेट में 10 लाख नौकरी देने की मैंने घोषणा की थी वहीं, बीजेपी ने 19.5 लाख नौकरी देने की घोषणा की लेकिन नौकरी नहीं मिली. 15-15 लाख रुपया देने की बात बीजेपी ने कही थी, वो भी नहीं आए.

ललन सिंह ने लालू यादव के बयान पर किया पलटवार, कहा- कसाई के श्राप से गाय पर असर नहीं होता

तेजस्‍वी गुरुवार को विपक्ष को घेरे में लेते नजर आए. उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. तेजस्वी ने आगे कहा कि मोदी जी भाषण में कहते थे कि देश नहीं बिकने दूंगा लेकिन अब सब बेच रहे हैं. वहीं लालू जी कहते थे कि धीरे बोलिये नहीं तो नस फट जाएगा. यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है. वहीं पेट्रोल डीजल की कीमतों पर तेजस्वी ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत बेतहाशा बढ़ी है. यह कीमत नीचे नहीं जाएगी. आमदनी बढ़ी नहीं और कीमत बढ़ गयी. रोज मोटरसाइकिल को चमकाईये काहे की चला तो नहीं पाओगे. बीजेपी के लिए महंगाई अब डायन नहीं महबूबा हो गयी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें