फडणवीस बोले- बिहार चुनाव प्रचार में कंगना की जरूरत नहीं, PM मोदी हमारे सुपरस्टार

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 06:30 PM IST
  • बिहार चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं. सोमवार को बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस कटिहार पहुंचे. यहां उन्होंने चुनाव तैयारियों की समीक्षा करने के साथ ही कार्यकर्ताओं का हौसला भी बढ़ाया.
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कटिहार में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान कंगना रनौत पर सवाल पूछने पर फड़नवीस ने कहा कि कंगना रनौत जैसे प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार हैं. 

इस मौके पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है. विधानसभा चुनावों में सीट बंटवारे समेत कई गठबंधन के साथियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई दिक्क्त नहीं है. हम साथ साथ हैं. सभी सहयोगी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी और बिहार में एक बार फिर सरकार बनाएंगी.  बिहार में एनडीए गठबंधन पूरी तरह एकजुट है जिससे इस बात का विश्वास है कि बिहार में एकबार फिर एनडीए की सरकार बनेगी. जानकारी के मुताबिक प्रेस वार्ता के पहले कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में देवेंद्र फड़णवीस ने उनका हौसला बढ़ाया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की जरुरत है. 

पटना: होमगार्ड की लापरवाही! PMCH से फरार हुए दो बंदी, पुलिस ने 5 घंटे बाद पकड़ा

फड़णवीस ने कहा कि बिहार का विकास वही सरकार कर सकती है, जो नरेंद्र मोदी के कदम से कदम मिलाकर चल सके. नीतीश सरकार ने बिहार का विकास  किया है. कोरोना महामारी में केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश की सरकार ने चुनौती को पूरी तरह अवसर में बदला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में राजद व उनके सहयोगी पार्टियों के बारे में जनता का  विश्वास नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें