बिहार चुनाव: नीतीश को बड़ा झटका, पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता ने की बगावत

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 02:52 AM IST
  • पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बगावत करते हुए जदयू उम्मीदवार के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में स्नातक क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर दिया है. विनोद चौधरी प्लूरल्स पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता हैं.
पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत कर दी है

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. दरअसलल पूर्व एमएलसी और प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता विनोद चौधरी ने ही जदयू से बगावत कर दी है. उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में एमएलसी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है. नामांकन के बाद उन्होंने नीतीश कुमार सरकार अपनी भड़ास निकाली है. विनोद चौधरी ने कहा कि बिहार में कोई विकास नहीं हुआ है.

बता दें कि प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता विनोद चौधरी ने स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दरभंगा आयुक्त कार्यालय में नामांकन दाखिल किया है. मालूम हो कि यह से पहले ही जेडीयू की तरफ से दिलीप चौधरी नामांकन दाखिल कर चुके हैं. नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में विकास कहीं नहीं दिखाई दे रहा है. सिर्फ विकास का ढिंढोरा ही पीटा जा रहा है.

बिहार चुनाव:पुष्पम प्रियम चौधरी की प्लुरल्स की 40 सीटो पर कैंडिडेट की लिस्ट जारी

जदूय से बगवात करने के साथ ही नीतीश सरकार पर गंभीर लगाते हुए कहा कि राज्य में अस्पताल की इमारतें तो बन गई है लेकिन उसमें डॉक्टर नहीं है. बिहार में शराब बैन है लेकिन उसे खरीदने के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है. राज्य में शराब की होम डिलीवरी हो रही है. नीतीश सरकार ने जनता के साथ किया गया अपना वादा तोड़ा है. सरकार से न सिर्फ जनता नाराज है बल्कि उसके सहयोगी दल भी नाराज इसके साथ ही विनोद चोधरी ने कहा कि अव वह आजाद हैं और खुलकर अपनी बेटी पुष्पम प्रिया के लिए प्रचार करेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें