जेल में पानी-टॉयलेट की कमी पर पप्पू यादव ने शुरू की भूख हड़ताल, जानें कैसे कटी उनकी रात

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 2:42 PM IST
वीरपुर जेल में बंद पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव ने जेल की अव्यवस्थाओं को लेकर भूख हड़ताल शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं. न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है.
जेल में पानी और टॉयलेट की कमी को लेकर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है.

पटना. जाप प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन को गिरफ्तारी के बाद वीरपुर जेल में लाया गया है जहां वे भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं. उन्होंने कहा कि जेल में ना पानी है और ना ही बॉथरूम है. उन्होंने कहा कि उनके पांव का ऑपरेशन हुआ है जिसके कारण भी नीचे नहीं बैठ पा रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जेल में कमोड भी नहीं है.

आपको बता दें कि पप्पू यादव को कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के चलते मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. जहां गिरफ्तारी के बाद उन्हें गांधी थाना मैदान लाया गया. वहीं कुछ देर बाद पुलिस ने कहा कि पूर्व सांसद को मधेपुरा में एक अपहरण और हत्या के 32 साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया गया है. मधेपुरा कोर्ट में वर्चुअल पेशी के बाद रात करीब 12:45 बजे उन्हें वीरपुर जेल में लाया गया. यहां जेल की अव्यवस्थाओं को लेकर पप्पू यादव ने भूख हड़ताल शुरू कर दी.

जेल जाते जाते भावुक हुए पप्पू यादव, लालू और तेजस्वी से की ये खास अपील, जानें

इसके अलावा पप्पू यादव ने यह भी कहा कि कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया और एंबुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही उनका अपराध है. जिसके खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी. इससे पहले आपको बता दें कि मंगलवार रात 12:45 पर कड़ी सुरक्षा के बीच पटना और मधेपुरा की पुलिस पप्पू यादव को लेकर वीरपुर पहुंची. पुलिस के काफिले के पीछे पप्पू यादव के सैकड़ों समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता अपने वाहनों में चल रहे थे. वीरपुर पहुंचने के बाद पप्पू यादव को करीब 1 घंटे जेल के बाहर इंतजार करना पड़ा. मधेपुरा पुलिस के जरूरी कागजात लेकर आने के बाद रात करीब 1:45 बजे पप्पू यादव को जेल के अंदर भेजा गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें