Video: 'सात समुंदर पार' गाने में पूर्व मुखिया के पति ने लगाए ठुमके, डीजे में की ताबड़तोड़ फायरिंग

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 10:06 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स किसी शादी समारोह में पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है और डीजे की धुन पर जमकर नाच रहा है. वीडियो सामने आने के बाद जांच की बात कही गई है.
हर्ष फारिंग का वीडियो वायरल

पटना. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद भी हर्ष फारिंग का सिलसिला जारी है. रोज हर्ष फारिंग से जुड़ी घटनाएं सामने आ रही है. कुछ दिन पहले अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र में एक शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की गोली लगने से मौत हो गई थी. वहीं अब इसी क्रम में जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स किसी शादी समारोह में पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है और डीजे की धुन पर जमकर नाच रहा है. वीडियो सामने आने के बाद जांच की बात कही गई है.

यह मामला बिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सात से आठ लोग डीजे में 'सात समुंदर पार' गाने में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. सभी लोग जश्न में डूबे हैं. इसी बीच एक शख्स पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगता है. कुछ लोग उसे रोकने की कोशिश करते है. पर शख्स किसी की नहीं सुनता. स्मार्ट हिंदुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 

पूर्व मुखिया का पति बताया जा रहा है शख्स

आसपास के लोगों का कहना है कि यह वायरल वीडियो सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौबेया गांव का है. वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि शख्स जो फायरिंग कर रहा है वह रामपुर पंचायत की पूर्व मुखिया का पति धर्मेंद्र कुमार है.

पुलिस कर रही है जांच

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रोहतास की पुलिस जांच में जुट गई है. सासाराम के मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज ने बताया कि रोहतास के एसपी आशीष भारती के माध्यम से उन्हें इस वायरल वीडियो की जांच की जिम्मेदारी मिली है. वह इसकी जांच कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें