PMCH पूर्व अधीक्षक डॉ अमरकांत झा अमर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 11:23 AM IST
  • PMCH पूर्व अधीक्षक डॉ अमरकांत झा अमर का हार्ट अटैक से सोमवार की सुबह निधन हो गया. जिनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर रखा गया है. जहां पर बड़े बड़े पदाधिकारी उन्हें अपनी श्रद्धासुमन भेंट करने पहुंच रहे है.
PMCH पूर्व अधीक्षक डॉ अमरकांत झा अमर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

पटना. बिहार के बेहतरीन स्किन डॉक्टरों में गिने जाने वाले डॉ अमरकान्त झा अमर का सोमवार की सुबह देहांत हो गया. डॉ अमरकांत मौत की खबर सुनने के बाद उनके आवास पर डॉक्टर से लेकर कई पदाधिकारी पहुंच रहे हैं. डॉ अमरकांत झा अमर के पार्थिव शरीर को जल्द ही आईएमए में ले जाया जाएगा. जहां पर सभी लोग उन्हें अपना श्रद्धासुमन भेंट करेंगे.

जानकरी के अनुसार वह सुबह सात बजे मॉर्निंग वॉक करने के लिए उठे थे, लेकिन उन्हें उस दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ गया. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में पीएमसीएच ले जाया गया. जहां पर उनकी इलाज के दौरना मौत हो गई. डॉ अमरकांत के मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके राजेंद्र नगर के आवास पर ले जाया गया है.

रांची : टीके की दूसरी डोज लेने के बाद भी डॉ गीता हुई कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दे कि डॉ अमरकांत पीएमसीएच के पूर्व अधीक्षक और प्राचार्य रह चुके हैं. वही वह पिछेल साल ही लायंस क्लब के प्रेजिडेंट चुने गए थे. साथ ही उन्होंने इस पद पर रहते हुए कई सामजसेवी कार्य किए. इतना ही नहीं उन्होंने ने कोरोना महामारी के दौरान भी कई कैम्प लगा लोगों की मदद की थी. साथ ही वह ऐसे समाजसेवी कार्य करते रहा करते थे.

आपातकाल लोकतंत्र के लिए दाग, अब इसे लगाने की कोई हिम्मत नहीं कर सकताः सुशील मोदी

डॉ अमरकांत झा अमर आईएमए बिहार के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. जहां पर कुछ देर बाद उनके पार्थिव शरीर को ले जाया जाएगा. वही डॉ अमरकांत को आखिरी विदाई देने के लिए लायंस क्लब के कई पदाधिकारी उनके आवास पर पहुंचे हैं. इसके साथ ही उनके आवास पर आईएमए के कई पदाधिकारी भी उन्हें श्रद्धासुमन देने के लिए पहुंचे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें