राजद के पूर्व सांसद और लालू यादव के करीबी मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 1:16 PM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण से शनिवार को मौत हो गई.
राजद के पूर्व सांसद और लालू यादव के करीबी मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन

पटना। राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद पार्टी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया. उम्रकैद की सजा काट रहे तिहाड़ जेल में कैद बाहुबली शहाबुद्दीन का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां शनिवार की दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया.

शनिवार यानी आज सुबह ही तकरीबन 8:30 बजे खबर मिली कि RJD के पूर्व एमपी मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई लेकिन इस खबर के कुछ देर बाद ही सूचना मिली कि मुहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की खबर महज एक अफवाह थी. उनकी कोरोना संक्रमण के कारण तबियत बिगड़ जाने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खबर के अफवाह होने की पुष्टि के तकरीबन 3 घंटे बाद तिहाड़ जेल द्वारा पूर्व MP के निधन की पुष्टि की गई है.

PMCH के 75% बेड कोरोना मरीजों के लिए होंगे रिजर्व, अभी 100 पर हो रहा है इलाज

ज्ञात हो कि मोहम्मद शहाबुद्दीन पर हत्या किए जाने के मामले के चलते दिल्ली के तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे थे. शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन्ही आरोपों की सजा दिए जाने के कारण 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने उसे बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें