पटना के गुलाबी घाट में पूर्व वार्ड पार्षद बिकाऊ की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 3:45 PM IST
  • पटना के गुलाबी घाट में पूर्व वार्ड पार्षद अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ की दिनदहाड़े सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई.
पूर्व वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या.

पटना: बिहार में अपराधियों का खौफ और तंडव अपने चरम पर है. अपराधियों से राजधानी पटना भी अछूती नहीं है, तो बकी प्रदेश का क्या कहना. अभी पटना इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह के हत्या का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था, की शुक्रवार को अपराधियों ने पूर्व वार्ड पार्षद के प्रत्याशी और राजनितिक रसूख वाले अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ की दिनदहाड़े सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

मिली जानकारी के अनुसार अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ शुक्रवार को गुलाबी घाट पर पीएमसीएच से एक एक महिला का दाह संस्कार करने गए थे. तभी अपराधियों ने इस घटन को अंजाम दिया, अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. अपराधी कौन थे और कहां से आए थे, और वो अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ को मरना क्यों चाहते हैं.  

इंडिगो मैनेजर रुपेश सिंह मर्डर केस में 'सरकारी ठेका' एंगल, पुलिस के हाथ खाली

सूत्रों की माने तो अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ पूर्व में दो बार वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. लेकिन किसी भी बार उसको कामयाबी नहीं मिली. बताया जा रहा है, की अलाउद्दीन उर्फ के ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. अभी सारे मामले कोर्ट में लंबित हैं. लेकिन इसी बीच बिकाऊ के उपर हमले योजना किसने बनाई होगी, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है. प्रदेश में आए दिन होती ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं और प्रशासन के आंख की किरकिरी बनी हुई है.  

पटना के इन तीन अस्पतालों को मिलीं बिहार आई कोवैक्सीन की आधी से ज्यादा डोज

हमलावरों की धर पकड़ ले लिए पुलिस इलाके और सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जिससे पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे. बताया जा रहा है कि बिकाऊ पीएमसीएच में एम्बुलेंस और स्टैंड चलता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें