पटना: दिन दहाड़े बदमाशों ने जियाउद्दीन को गोलियों से भुना, हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 11:05 PM IST
  • पटना के सुल्तानगंज थाने के अंतरगर्त चार बदमाशों ने कुख्यात जियाउद्दीन उर्फ़ जिया को घेरकर गोलियों से भून डाला. जिया को बदमाशों ने आधार दर्जन गोलिया मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
कुख्यात जियाउद्दीन को चार बदमाशों ने घेरकर छह गोलिया मारी

पटना. पटना में आये दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है। यहां पर दिन दहाड़े लूटमार, चोरी और हत्याए होती जा रही है. इसी तरह शनिवार को पटना के सिटी इलाके में कुख्यात अपराधी जियाउद्दीन उर्फ जिया को चार अपराधियों ने घरकर गोलियों से भून डाला. सुल्तानगंज थाने के अंतरगर्त हुई इस घटन से चारो तरफ सनसनी फैल गई. देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगो की भरी संख्या में भीड़ इक्कठा हो गई. वहीं वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है.

मृतक जियाउद्दीन के बारे में सुल्तानगंज पुलिस ने बताया कि थाने में उसके खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है. वह एक कुख्यात अपराधी था. उसके नाम से थाने में डोजियर भी खोला गया था. जिसमे हर पंद्रह दिन पर अपराधी को थाने आकर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होती है. वहीं पुलिस ने आगे बताया कि वह छिनौती के साथ-साथ अन्य आपराधिक घटनाओ में अक्सर संलिप्त रहता था. जिसके चलते हर खास मौको पर उसकी निगरानी बढ़ा दी जाती थी.

हाईवे पर ट्रकों से लूटपाट करने वाले गैंग के 4 पेशेवर अरेस्ट, हथियार-गोलियां बरामद

वहीं जियाउद्दीन उर्फ़ जिया के परिजनों का कहना है कि अपराधी उसका इंतजार पहले से ही कर रहे थे. जब वह मासूम गली के पास पंहुचा तो बदमाशों ने मिलकर गोली मार दी. वहीं उन्होंने आगे बायता कि जिया जमीन बेचवाने के काम करता था. जिसेक लिए वह रोज कि तरह ही शनिवार को भी अपनी बाइके से निकला था, लेकिंन उसे गोली मरकर बदमाशों ने हत्या कर दी. वहीं पुलिस परिजनों के इस बयान के आधार पर जाँच कर रही है. साथ ही पुलिस जमीन या पुराणी रंजिश को भी ध्यान में रखकर आगे की जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

FCI कर्मी से पोस्टर चिपका कर मांगी थी रंगदारी, ना देने पर मार दी गोली

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें