बैंक में करोड़ों की हेराफेरी मामले में सरकारी बैंक कर्मी तक पहुंची जांच की आंच

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 7:14 AM IST
  • पटना के कोटक महिंद्रा बैंक की अलग-अलग ब्रांचों से एनएचएआई के खाते से निकले 28 करोड़ रुपये मामले की जांच की आंच एक सरकारी बैंक के कर्मी तक पहुंच गयी है. सूत्रों के मुताबिक बिहार से बहार तैनात एक कर्मी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आने वाले दिनों में कई बैंककर्मियों का जेल जाना तय है.
बैंक में करोड़ों की हेराफेरी मामले में सरकारी बैंक कर्मी तक पहुंची जांच की आंच

पटना. कोटक महिंद्रा बैंक की अलग-अलग ब्रांचों से नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के खाते से निकले 28 करोड़ रुपये मामले की जांच की आंच एक सरकारी बैंक के कर्मी तक पहुंच गयी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार से बहार तैनात एक कर्मी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

कई बैंककर्मी पुलिस की रडार पर है. इस पैसों की हेराफरी के मामले में सागर, सिद्धार्थ, सौरभ और अमृत को पुलिस खोज रही है. ये सभी अभी तक फरार है. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जांच में यह बात सामने आई है कि नंवबर से पैसे निकालना शुरू हुआ था. जांच टीम को आशंका है कि नंवबर के पहले भी पैसे निकाले होगे.

कोटक महिंद्रा के पूर्व ब्रांच मैनेजर सुमित सिंह का पुलिस निगरानी में इलाज चल रहा है. दूसरों संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सार्वजनिक रूप से बयान नहीं दे रही है. जांच-पड़ताल जारी है.

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 28 करोड़ रुपये की हेराफेरी मामले की जांच कर रहे बैंक को अपनी रिपोर्ट में पता चला कि इसमें कौन-कौन लोग शामिल थे. आने वाले दिनों में कई बैंककर्मियों का जेल जाना तय है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें