मुंबई में फ्लैट दिलाने के नाम पर 18.84 करोड़ रुपए की ठगी, पटना के पत्रकार नगर थाने में FIR

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 10:36 AM IST
  • शातिरों ने पटना के चित्रगुप्त नगर निवासी अरविंद कुमार से मुंबई में 30 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी 19.45 करोड़ में देने के नाम पर 18.84 करोड़ रुपए की ठगी कर ली. पत्रकार नगर थाने में मुंबई के रहने वाले और रियल स्टेट के बिजनेस से जुड़े 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. राजधानी पटना में ठगी का बड़ा मामला सामने आया है. दरअसल, शातिरों ने मुंबई में 30 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी 19.45 करोड़ में देने के नाम पर 18.84 करोड़ रुपए की ठगी कर ली. ठगी के शिकार शख्स का नाम अरविंद कुमार है और वह पटना के चित्रगुप्त नगर का रहने वाला है. इस बाबत अरविंद ने पटना के पत्रकार नगर थाने में मुंबई के रहने वाले और रियल स्टेट के बिजनेस से जुड़े 5 लोगों पर ठगी का आरोप लगाया है.

रविवार देर शाम ठगी के शिकार अरविंद ने मुंबई में लोखंडवाला के रहने वाले मनोज सैनानी, उनकी पत्नी अंजली सैनानी, अंधेरी वेस्ट के सुमित चावला, उनकी पत्नी शबाना चावला और बांद्रा के दिलीप मेहता के खिलाफ पत्रकार नगर थाना में FIR दर्ज करा दिया है. अरविंद का आरोप है कि आरोपित कई किश्तों में 2019 तक 16.50 करोड रुपया ले चुके थे. बाकी पैसे बाद में ठगे. दरअसल, आरोपितों की अरविंद से इस डील को लेकर एग्रीमेंट भी हुआ. एग्रीमेंट के कागज अरविंद पुलिस को दे चुके हैं.

Patna Metro Job Vacancy: सहायक मैनेजर समेत 5 पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

ठगी के शिकार शख्स अरविंद ने पुलिस को बताया कि इस मसले पर मुंबई के इन कारोबारियों के बीच तीन बार एग्रीमेंट बना. लेकिन आरोपित अपनी बातों पर खड़े नहीं उतरे और मुकड़ गए. पत्रकार नगर के थानेदार मनोरंजन भारती के मुताबिक, FIR दर्ज कर लिया गया है. बहरहाल, पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें