जेल से छूटे युवक को दोस्तों ने चाय की टपरी पर दिनदहाड़े मारी गोली, मौके पर मौत

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 10:03 AM IST
  • शनिवार को महावीर घाट मार्ग में चाय की टपरी पर दीपक नाम के युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई. दीपक आपराधिक प्रवृति का था और जेल भी जा चुका है. पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है.
युवक को दोस्तों ने दिनदहाड़े मारी गोली. प्रतिकात्मक फोटो. साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

पटना: राजधानी पटना के आलमगंज महावीर घाट के पास एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिनदहाड़े चाय की टपरी पर कुछ बदबाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना को अनुमंडल कार्यालय से महज 200 गज की दूरी पर आलमगंज थाना क्षेत्र के पास अंजाम दिया गया. दिनदहाड़े सड़क पर घटी इस वारदाद के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मृतक दीपक कुमार उर्फ पगलवा आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटन देवी गड़हा मोहल्ले का निवासी था. उसे कुछ दोस्तों ने चाय की टपरी पर बुलाया था. शनिवार सुबह 11:30 बजे दीपक जब चाय की दुरान पर पानी पी रहा था, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. आनन फानन में उसे इलाज के लिए पटना के एनएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और अपराधियों को तलाश कर रही है.

पटनावासियों को जल्द मिलेगा इस सड़क पर जाम से निजात, CM नीतीश ने रखी योजना की आधारशिला

घटना को लेकर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि, मृतक दीपक कुमार उर्फ पगलवा आपराधिक प्रवृति का था. उसपर आधा दर्जन से अधिक केस पहले से दर्ज थे. वह जेल भी जा चुका है. पहली नजर में पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश मान रही है. साथ ही उसके अन्य आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है. सुधीर कुमार ने बताया कि, मृतक बीते साल ही हत्या के मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था.

मानव तस्करी को लेकर हेमंत सोरेन सरकार सख्त, झारखंड से दूर रहने की दी चेतावनी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें