पटना में लिफ्ट देने के बहाने लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 अरेस्ट, 3 बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 10:01 PM IST
  • पटना में लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया. पुलिस ने इस गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और चार बदमाश अभी भी फरार हैं. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक स्काॅर्पियो बरामद की.
पटना में स्कार्पियों में लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

पटना. राजधानी पटना में लिफ्ट देकर यात्रियों से लाखों रुपए उड़ाने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी में इस गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से एक गाड़ी बरामद की. बताया जा रहा है कि ये बदमाश अब तक आधा दर्जन लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं.

पटना में पुलिस ने लोगों के रुपए उड़ाने वाली गिरोह का पर्दाफाश करके दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. जक्कनपुर पुलिस ने लिफ्ट देने वाली गिरोह के दो सदस्यों को मीठापुर बस स्टैंड के पास से अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तार होने वाले शातिरों की पहचान बोका डोम उर्फ बोका मिश्र और दिनेश राम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश छपरा के रहने वाले हैं. 

पटना का बेटा अब NASA में दिखाएगा कमाल, ट्रिप के लिए चयन, 1 लाख का मिला ईनाम

मिली जानकारी के अनुसार, इस गिरोह के तीन बदमाश लालजी, विजय और गोलू अब भी फरार हैं. पुलिस इन तीनों की तलाश कर रही है. पटना में तीनों की खोज में अलग-अलग जगह पर छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार किए बदमाशों से स्कार्पियों बरामद की है. इसी गाड़ी से वे लोगों को झांसा देकर लूट लेते थे.

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का कांग्रेस टिकट पर बांकीपुर से नामांकन, पुष्पम प्रिया से होगी टक्कर

राजधानी पटना में लूटने वाला ये गिरोह लोगों को लिफ्ट देता है और फिर उनको लूट लेता था. इस गिरोह ने राजधानी पटना में अब तक आधा दर्जन लोगों को निशाना बना चुके हैं. इन लोगों में एक आईटीबीपी जवान भी शामिल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें