शर्मनाक! पटना में गर्भवती महिला से गैंगरेप, चार बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 7:14 AM IST
  • पटना में गर्भवती महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला रात को खाना खाने के बाद बाहर टहल रही थी. इस दौरान चार बदमाश उसे खींचकर खेत में ले गए और हवस का शिकार बनाया. पीड़िता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
गर्भवती महिला से चार बदमाशों ने किया रेप, दो गिरफ्तार. 

पटना: राजधानी में गर्भवती महिला के साथ चार बदमाशों ने गैंग रेप किया. घटना शनिवार रात पटना में बेऊर थाना क्षेत्र के सिपारा की है. छह महीने की गर्भवती महिला रात को खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलने निकली थी. इस दौरान बदमाशों ने उसे अकेली देख फायदा उठा लिया. बदमाश उसे जबरन खींचकर सुनसान खेत में ले गए और हैवानियत की सारी हदें पार की. चार बदमाशों ने बारी-बारी गर्भवती महिला के साथ रेप किया. बेसुध हो चुकी महिला को बाद में हैवानों नें उसी हालत में पटना जंक्शन के करबिगहिया छोर स्थित प्लेटफॉर्म नंबर 10 के पास छोड़ दिया.

महिला को स्टेशन में छोड़कर भाग रहे आरोपियों में से दो को जीआरपी ने पकड़ लिया. दोनों की पहचान विकल कुमार और अंकित कुमार के रूप में की गई है. वहीं अन्य दो आरोपी बाइक से भागने में कामयाब रहे. जीआरपी ने पीड़िता और दोनों आरोपियों को महिला थाने के हवाले कर दिया. महिला थाने में पीड़िता ने आपबीती बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया, जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया.

फर्जी फर्म बनाकर GST चोरी करने वाला कारोबारी अरेस्ट, 102 करोड़ की टैक्स घपले में है मास्टर माइंड

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और फरार चल रहे दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी विमल और अंकित कुमार सिपारा के विशुनपुर पकड़ी के रहने वाले हैं. मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है और सोमवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें