बिहार में छठ पूजा के दौरान युवती से गैंगरेप, खरना प्रसाद खाने निकली थी युवती

Atul Gupta, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 6:24 PM IST
  • बिहार में जहां एक तरफ पूरा प्रदेश छठी मैया की भक्ति में डूबा हुआ था वहीं दूसरी तरफ कुछ हैवानों ने मिलकर एक लड़की की इज्जत को तार-तार कर दिया. मामला बिहार के नालंदा जिले का है जहां चार लोगों ने चाकू की नोंक पर लड़की से गैंगरेप किया.
बिहार में युवती से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

पटना: छठ महापर्व पर एक तरह जहां पूरा बिहार छठ मैया की भक्ति के रंग में रंगा हुआ था वहीं दूसरी तरफ कुछ हैवानों ने एक 23 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया. मामला नालंदा के थरथरी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता मंगलवार अपने एक पुरुष दोस्त के साथ छठ पूजा के दूसरे दिन खरना का प्रसाद खाने गई थी. इस दौरान चंडी समेरा स्टेट हाईवे 78 पर युवती और उसका दोस्त साथ बैठे थे कि चार युवक आए और दोनों के साथ मारपीट की.

इस बीच आरोपियों ने चाकू निकाल लिया और लड़की के दोस्त को बंदी बना लिया और मारपीट की वहीं दूसरी तरफ उसके दोस्तों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. गुरुवार सुबह मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि के बाद थरथरी गांव के थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. दूसरी तरफ युवती की मां का आरोप है कि लड़के ने जानबूझकर साजिश के तहत उनकी बेटी का गैंगरेप करवाया. पीड़िता की मां के मुताबिक मंगलवार शाम युवक उनकी बेटी को बाइक पर बिठाकर ले गया था और फिर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी बेटी का गैंगरेप किया.

पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में उस लड़के की भूमिका की जांच की जांच की जा रही है कि क्या आरोपी लड़के उस लड़के के संपर्क में थे जिनके साथ युवती गई थी. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें