पटना के अस्पताल में कोरोना संक्रमित से गैंगरेप की खबर से हड़कंप, पुलिस बोली...

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 6:47 PM IST
  • पटना के एक बड़े अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज से गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता आईसीयू में भर्ती है. पीड़िता की बेटी ने वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर किया है.
पुलिस ने पटना के अस्पताल में गैंगरेप की घटना की पुष्टि नहीं की है. (स्क्रीनशॉट- वीडियो)

पटना. कोरोना संक्रमण के बीच बिहार की राजधानी पटना के एक बड़े अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला से गैंगरेप की घटना से हड़कंप मच गया है. पीड़िता को आईसीयू में भर्ती किया गया है. फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप होने की पुष्टि नहीं की है. पुकलिस छानबीन कर रही है. पुलिस की जांच टीम में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है. 

पीड़िता की बेटी ने वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो में पीड़िता अस्पताल में भर्ती दिखाई देती है. बेटी मां से पूछती है कि आपके साथ गंदा काम हुआ है. जिस पर वो धीमे से हां कहती हैं. इसके बाद बेटी पूछती है कि मेरे जाने के बाद हुआ आपके साथ? बेटी ये भी कहती है कि कब हुआ ये? जिसके बाद बेटी खुद कहती है कि शाम 6 बजे हुआ? जिस पर पीड़िता फुसफुसाती है.

CM नीतीश कुमार ने किया सामुदायिक रसोई का निरीक्षण, HIT कोविड ऐप लॉन्च

इससे पहले रविवार को पटना जिला प्रशासन ने छापेमारी दल गठित किया. जिसने दो प्राइवेट अस्पतालों में छापा मारा. पटना के अस्पताल में मरीजों से निर्धारित दर से ज्यादा पैसा लिया जा रहा है. वहीं दूसरे प्राइवेट अस्पताल में छापेमारी के दौरान टीम ने कागजात जब्त कर लिए. जिला प्रशासन की टीम दोबारा इन अस्पतालें में जाकर कागजात की जांच करेगी. 

लॉकडाउन में फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से की लाखों की वसूली, 2 गिरफ्तार,1 फरार

बिहार में बीते दिनों से कोरोना वायरस के केस लगातार कम हो रहे हैं. बिहार में बीते 24 घंटे में 6 हजार 894 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. वहीं 14 हजार 202 लोग कोविड से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 89 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें