पटना में खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, दो घायल, लोग सहमें

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 7:47 AM IST
  • शुक्रवार की देर रात लोग घबरा गए कि आखिर ये जोरदार धमाका कैसा था. फिर लोगों को समझ आया कि हादसा संजय कुमार नाम के छात्र के कमरे में हुआ. इस दौरान दो छात्र घयाल भी हुए हैं. गैस सिलेंडर के फटते ही कमरे में आग लग गई.
पटना में खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, दो घायल, लोग सहमें (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: पुनाईचक मोहनपुर में लोग तब सहम गए जब इलाके में जोरदार धमाका हुआ. शुक्रवार की देर रात लोग घबरा गए कि आखिर ये जोरदार धमाका कैसा था. लोगों को कुछ देर बाद समझ आया कि हादसा संजय कुमार नाम के छात्र के कमरे में हुआ. इस दौरान दो छात्र घयाल भी हुए हैं. गैस सिलेंडर के फटते ही कमरे में आग लग गई. इस धमाके और आग लगने की खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया गया.

फायर ऑफिसर साधना कुमारी ने बताया कि कमरे में एक बड़ा सिलिंडर भी रखा था जिसे दमकल कर्मियों ने बाहर निकाल दिया. अगर बड़े सिलेंडर तक आग पहुंचती तो हादसा और बड़ा हो सकता था. जिसमें बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता था. घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पटना: आयुर्वेदिक कॉलेज अस्पताल में PG छात्रों ने मरीज और डॉक्टरों को बंधक बनाया

दमकल कर्मियों के मुताबिक खाना बनाने के दौरान सिलिंडर लीक कर रहा था जिस वजह से उसमें आग लगी और वह एकाएक फट गया. सिलिंडर फटने के दौरान धमाका इतना तेज हुआ कि आसपास के लोग सहम उठे. भारी संख्या में लोगों की भीड़ हादसास्थल पर जमा हो गई थी. 

BSSC इंटर स्तरीय मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे जानें अपना रिजल्ट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमीन ने भी मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया है और नुकसान का आंकलन किया है. जिसके बाद पीड़ित को सरकारी मदद मिलने में आसानी होगी. धमाके के समय तो अफवाहों ने जगह बना ली थी लेकिन धीरे-धीरे स्थिती स्पष्ट हो गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें