प्रेमिका ने धोखे से घर बुलाकर परिजनों के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 03:19 PM IST
  • पटना में अपनी प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी रविशंकर राम को महिला के परीजनों ने लाठी से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. महिला के परिजनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची. पुलिस ने साजिश के तहत हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
प्रेमिका ने धोखे से घर बुलाकर परिजनों के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या

पटना। पटना के पंडारक गांव में अपनी प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी रविशंकर राम को महिला के परीजनों ने लाठी से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. घटना मंगलवार की देर रात हुई. इलाके में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने महिला और उसके पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने साजिश के तहत हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पंडारक निवासी रविशंकर राम का आरोपी महिला के घर पर काफी आना जाना लगा रहता था. महिला के परिजनों को रविशंकर का उनके घर पर आना जाना नापसंद था. महिला के परिजनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची. घटना के दिन मंगलवार की रात 8:00 बजे रवि शंकर अपने घर पर मौजूद था, इसी दौरान महिला ने फोन कर रविशंकर को अपने घर पर बुलाया.

निर्वाचन आयोग ने दिया निर्देश- बिहार पंचायत चुनाव मतदान के दूसरे दिन हो मतगणना

कॉल आते ही रविशंकर तुरंत महिला के घर पर चला गया. रविशंकर जैसे ही घर पहुंचा, उसके आते ही पहले से घात लगाए बैठे महिला के परिजनों ने साजिश के तहत लाठी डंडे से ताबड़तोड़ वार करते हुए रविशंकर पर हमला कर दिया और उसके बाद रविशंकर को जख्मी हालत में सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए.

नीतीश सरकार का फैसला, बिहार के प्राइमरी स्कूलों में होगी स्थानीय भाषा में पढ़ाई

पंडारक थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस ने चंदेश्वर मोची, उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी और भाई विजय मोची को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. मृतक रविशंकर के शव का पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल में करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें