लड़की ने खोली अपने पिता की पोल, पूरी कहानी सुनने के बाद जज ने भी मानी बात, पढ़ें

Smart News Team, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 1:39 PM IST
  • पटना जिले के मसौढ़ी की रहने वाली युवती ने शुक्रवार को अपने ही माता-पिता के पोल खोल दी. इसके बाद कहानी कुछ और निकली. कोर्ट ने भी युवती की बात ही सही मानी और उसे अपनी मर्जी के अनुसार रहने के लिए छूट दे दी.
युवती के बयान के बाद कोर्ट ने उसे उसके पति के साथ रहने की इजाजत दे दी

पटना. पटना जिले के मसौढ़ी की रहने वाली की युवती ने शुक्रवार को अपने ही माता-पिता के झूठ का पर्दाफाश कर दिया. उसने कोर्ट में उपस्थित होकर खुद बताया कि पिता ने पुलिस को गलत सूचना देकर झूठा मुकदमा दर्ज कराया था. दरअसल, युवती के पिता ने उसके अपहरण का मामला करीब आठ महीने पहले दर्ज कराया था. अपहरण का मामला होने के कारण पुलिस लगातार युवती के अपहर्ता को तलाशती रही. आखिरकार पुलिस ने युवती को ढूंढ निकाला तो कहानी कुछ और निकली.

जानकारी के अनुसार, मसौढ़ी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से शादी की नीयत से कथित रूप से अगवा एक युवती को पुलिस ने बीते गुरुवार को बरामद कर लिया. पुलिस ने बीते शुक्रवार को स्थानीय व्यवहार न्यायालय में धारा-164 के तहत उसका बयान दर्ज कराया. कोर्ट में दिए गए अपने बयान में युवती ने खुद के अपहरण किए जाने को झूठा करार देते हुए अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ घर से जाने की बात कही. 

बिहार शिक्षा विभाग कर्मियों के लिए बुरी खबर, वेतन निर्धारण में गड़बड़ी से घटेगी सैलेरी

उसने उसके साथ एक मंदिर में अपनी रजामंदी से शादी भी कर लेने की बात कही. उसने अपने पति के साथ ही रहने की इच्छा जताई. युवती के इस बयान के बाद कोर्ट ने उसे उसके पति के साथ रहने की इजाजत दे दी. गौरतलब है कि आठ माह पूर्व युवती के पिता ने अपनी पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस मामले में स्थानीय श्रीनगर मोहल्ला निवासी मथुरा प्रसाद के पुत्र डक्षचटू कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें