छठ में घाट पर सेल्फी के खुमार में नदी में गिर गई 12 साल की लड़की, NDRF ने बचाया

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 11:54 PM IST
  • पटना में छठ पूजा पर एक लड़की को गंगा किनारे सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में गिरी. एनडीआरआफ की टीम ने उसे बचाया.
पटना में छठ पर सेल्फी लेते समय एक लड़की नदी में जा गिरी.

पटना. पटना में छठ पर बारह साल की लड़की को सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. सेल्फी के चक्कर में लड़कियों को ध्यान ही नहीं रहा कि वो नदी के कितने पास है. जिससे वो लड़की नदी में जा गिरी. वहीं मौजूद एनडीआरफ की टीम ने बच्ची को बचाया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

ये घटना पटना के महेन्द्रू घाट की है. शनिवार को महेन्द्रू घाट पर उगते हुए सूरज को अर्घ्य दिया जा रहा था. तभी कुछ लड़कियां नदी किनारे सेल्फी लेने लगी. सेल्फी लेते समय उन्हीं में से एक 12 वर्षीय लड़की नदी में जा रही. वहीं मौजूद एनडीआरफ ने लड़की को नदी में डूबते देखा तो उसे बचाया. बाहर निकलने के बाद कुछ देर तक बच्ची डर से सहमी रही. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

पटना: घरेलू झगड़े में पति ने पत्नी को गोली मर की हत्या, पुलिस ने की जांच शुरू

इससे पहले छठ पर शुक्रवार को पूजा करते समय एक महिला की तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उसे जल्दी ही मेडिकल कैंप ले जाया गया. ये घटना दीया के पाटीपुल घाट की है. 30 वर्षीय किरण देवी अपने घर से गंगा घाट तक दंडवत करते हुए जा रही थी. गंगा तट पर पहुंचने के बाद जब किरण पूजा कर रही थी. तब अचानक उसकी तबियत खराब हो गई.

बिहार में नौकरी-भर्ती मोड में नीतीश सरकार, विभागों से मांगा खाली पद का हिसाब

जिसके बाद वहां मौजूद एनडीआरएफ की महिला टीम ने उसे इलाज के मेडिकल कैंप ले गईं. जहां किरण देवी का प्राथमिक उपचार किया गया. जिसके बाद उसने गंगा में छठ पूजा की. डीएम ने महिला एनडीआरएफ के कर्मियों के इस काम की तारीफ की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें