डेट पर जाने से किया मना तो लड़के ने मांगे कॉफी के पैसे, लड़की ने शेयर की चैट

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 11:05 AM IST
  • एकतरफा प्यार का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़के के साथ डेट पर गई लड़की ने जब दूसरी डेट पर जाने से मना किया तो लड़के ने जो किया वह आप सोच भी नहीं सकते हैं.
चैट में लड़की ने बताया कि दूसरी डेट पर जाने से मना करने के बाद लड़के ने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया.

प्यार और लगाव पर किसी का जोर नहीं होता है. हम अक्सर खबरों में पढ़ते हैं कि युवक ने एकतरफा प्यार के चक्कर में किसी लड़की को चाकू मार दिया या उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. एकतरफा प्यार के चक्कर में पागलपन की सीमा तक दीवाने लोग किसी का भी जीवन बरबाद करने तक में नहीं झिझकते. इसी कड़ी में एकतरफा प्यार का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़के के साथ डेट पर गई लड़की ने जब दूसरी डेट पर जाने से मना किया तो लड़के ने जो किया वह आप सोच भी नहीं सकते हैं.

लड़के ने मांगे पैसे वापिस

दरअसल ट्विटर पर एक लड़की ने अपने साथ हुए एक वाक्या को शेयर किया है, जिसमें उसने बताया कि वह एक लड़के के साथ डेट पहली बार डेट पर गई हुई थी. ऐसे में लड़का उसे पसंद नहीं आया. जिसके चलते लड़की ने दूसरी डेट पर जाने से मना कर दिया. इसके बाद बाद लड़के ने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया जिसके बारे में लड़की ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. लड़की के ने दूसरी डेट पर जाने से मना करने पर लड़के ने उससे पहली डेट पर लगे पैसे मांगे.

जीजा और साली के प्रेम के बीच पत्नी बनी दीवार, दोनों ने मिलकर कर दी महिला की हत्या

दूसरी डेट पर जाने से किया था मना

लड़की ने अपनी बात शेयर करते हुए बताया कि पहली डेट पर मिलने के बाद उसे लड़का कुछ खास पसंद नहीं आया. ऐसे में लड़की ने बड़ी विनम्रता से लड़के को दूसरी डेट के लिए मना कर दिया. इसके बाद लड़के ने दूसरी डेट पर खाने पीने की पेशकश की लेकिन लड़की ने मना कर दिया. तब लड़के ने एक अजीब सा रिप्लाई करते हुए कहा कि 'क्या तुम मुझे अपनी कॉफी के पैसे वापस दोगी? मुझे पैसे बर्बाद करना पसंद नहीं. मैं इसे किसी और के साथ डेट पर खर्च करूंगा.'

चैट की शेयर

आपको बता दें कि लड़की ने @LaurenNotLozza नाम के ट्विटर अकाउंट पर चैट के जरिए यह बात लोगों के सामने बताई है. इस चैट में लड़की ने बताया कि दूसरी डेट पर जाने से मना करने के बाद लड़के ने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें