प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचा प्रेमी रंगे हाथ पकड़ा गया, कराई गई शादी, फिर बड़ी बहन ने फंसा दिया पेच...

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 3:03 PM IST
  • पटना के फुलवारीशरीफ में एक युवक रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया. गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया. मामले की सूचना परिवार को दी गई. दोनों परिवार की सहमति से प्रेमी जोड़ो को विवाह के बंधन में बांध दिया. इसके बाद लड़की के परिजनों ने एक अनोखी शर्त रख दी.
रंगे हाथ पकड़े जाने पर परिवार ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी.( प्रतीकात्मक फोटो )

पटना: पटना के फुलवारीशरीफ का रहने वाला एक युवक प्रेमिका से मिलने के लिए रात के अंधेरे में उसके घर पहुंच गया. देर रात प्रेमी को गांव के लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद युवक के परिजनों को बुलाया मामले से अवगत कराया गया. दोनों परिवारों की सहमति से प्रेमी जोड़े का रात में विवाह कर दिया. लेकिन दोनों के मिलन में लड़की बड़ी बहन रोड़ा बन गई. लड़की के परिजनों ने शर्त रख दी, कि जब तक बड़ी बहन की शादी नहीं हो जाती. तब तक दोनों का मिलन नहीं हो सकता.

प्रेमिका ने बुलाया था घर

शहर के फुलवारीशरीफ में प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से बहुत प्यार करता है. दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने की कसमें भी खायी थी. बुधवार को लड़की के घर पर कोई नहीं था. मौके का फायदा उठाकर लड़की ने युवक को मिलने घर पर बुला लिया. देर रात लड़की से मिलने पहुंचे युवक को गांवों वालों ने पकड़ लिया. मामले से लड़के के परिवार को अगवत कराया. लड़की और लड़के के परिवार को बीच मामले में लम्बी बातचीत हुई. देर रात परिजनों ने दोनों की शादी कराने का फैसला किया.

बिहार में बिजली दर में हो सकती है 18 प्रतिशत की गिरावट, उपभोक्ताओं को राहत

शादी के रखी अनोखी शर्त

दोनों की शादी के बाद लड़की के परिवार वालों ने अनोखी शर्त रख दी. परिवारो वालों ने कहा कि अभी तक लड़की की बड़ी बहन की शादी नहीं हुई हैं. इसके अलावा लड़की भी अभी पड़ रही है. जब तक दोनो कार्य पूरे नहीं हो जाते, तभ तक दोनों के बीच दूरियां बनी रहेंगी. इसके बाद लड़की रीति रिवाज के अनुसार विदा किया जाएगा. परिवारवालों ने यह भी कहा कि दोनों के मिलने पर परिजनों को कोई आपत्ति नहीं है.

यूपी-बिहार में की प्रॉपर्टी में निवेश करने का सबसे सही मौका, इस जगह के रेट बदले

बिहार में बदमाश बेखौफ, पटना के जवाहर कॉलोनी रोड में बुजुर्ग को मारी गोली

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें