बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए गर्लफ्रेंड ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, अब...

Somya Sri, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 4:50 PM IST
  • पटना में एक प्रेमिका ने अपने दिलफेंक आशिक को सबक सिखाने के लिए उसकी प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि इसके पीछे अवैध प्रेम संबंध का कारण है. युवक को जिस महिला से प्रेम है वो उसकी रिश्ते में भांजी लगती है.
बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए गर्लफ्रेंड ने काट दिया प्राइवेट पार्ट. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: पटना के मोकामा के हथीदह से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका ने दिलफेंक आशिक को सबक सिखाने के लिए उसकी प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद लहूलुहान प्रेमी फौरन मोकामा रेफरल अस्पताल पहुंचा. जहां से उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि इसके पीछे अवैध प्रेम संबंध का कारण है.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक और उसका भाई एयर फोर्स में काम करते थे. युवक को एक शादीशुदा महिला से प्यार था. वह महिला उसकी रिश्ते में  भांजी लगती है. मां और भाई के लाख कोशिशों के बावजूद भी युवक ने उस महिला का साथ नहीं छोड़ा. वह उससे शादी करना चाहता था. इसलिए उसे अपने घर पर ही रखता था. छुट्टियों में जब उसका भाई और उसकी मां उसके घर पहुंचे तो उन्होंने फिर से उसे समझाया. रिश्तो का हवाला देकर उसे यह अवैध रिश्ता खत्म करने को कहा. लेकिन युवक ने किसी की नहीं सुनी जिसके बाद गुस्से में आकर मां और भाई ने जहर खा लिया जिससे भाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इलाज के दौरान मां की जान बच गई. हालांकि इतना सब कुछ होने के बावजूद भी युवक ने अपनी भांजी से रिश्ता बरकरार रखा.

भारत में हरित क्रांति को सफल बनाने में इफको की अहम भूमिका: गृह मंत्री अमित शाह

ग्रामीणों का कहना है कि युवक दिलफेंक किस्म का है. उसके कई महिलाओं और युवतियों से संबंध है. जानकारी के मुताबिक उसने अपनी नौकरी भी छोड़ दी थी. ग्रामीणों के अनुसार करीब 5 दिन पहले युवक की प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंप दिया था. उसके बाद उसने एक निजी अस्पताल में इलाज कराया. शनिवार की शाम फिर किसी महिला ने ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. जिसके बाद खून से लथपथ वह मोकामा रेफरल अस्पताल पहुंचा. जहां से उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि जिस महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंपा था. शायद उसी महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा दिया. हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें