फर्जी आधार कार्ड पर यात्रा कर रहे तस्कर के पास 15 लाख का सोना बरामद, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 07:52 AM IST
  • पटना एयरपोर्ट से सोना तस्कर को 300 ग्राम सोने के साथ गिरफ्तार किया गया है. उसके पास फर्जी आधार कार्ड भी मिला है. फर्जी आधार कार्ड पर दिल्ली का पता है. जबकि तस्कर मूलरुप से उत्तर प्रदेश का निवासी है.
सोना तस्कर पटना एयरफोर्ट से गिरफ्तार.

पटना: एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक सोना तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास 300 ग्राम सोना बरामद हुआ है. जिसकी लगभग 15 लाख बताई जा रही है. तस्कर के पास से दो आधार कार्ड भी बरामद हुए है. आरोपी युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर का निवासी है. जबकि वह दिल्ली के पते पर बने आधार कार्ड से यात्रा कर रहा था. कस्टम विभाग ने उसे एयरपोर्ट थाना पुलिस के सौप दिया है.

उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला रिजवान को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. रिजवान के पटना कस्टम एयरपोर्ट टीम ने शक के आधार पर रोका था. एयरपोर्ट पर उसके सामान की तलाशी गयी. रिजवान के बैग से करीब 300 ग्राम सोना बरामद हुआ. जिसके बाद कस्टम टीम ने रिजवान की भी तलाशी ली. टीम को रिजवान के पास से दो आधार कार्ड बरामद हुए. दूसरे आधार कार्ड में उसका नाम फैजान लिखा था. जो दिल्ली के किसी पते पर बना हुआ था. कस्टम विभाग ने इसकी सूचना एयरपोर्ट थाना पुलिस को दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पटना: घरेलू झगड़े में पति ने पत्नी को गोली मार की हत्या, पुलिस ने की जांच शुरू

 

एयरपोर्ट थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया रिजवान नाम से बना आधार कार्ड सही और फैजान नाम से बना आधार कार्ड फर्जी पाया गया है. इसी फर्जी आधार कार्ड से रिजवान एक बार अहमदाबाद से पटना की यात्रा कर चूका है. एयरपोर्ट पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

छठ में घाट पर सेल्फी के खुमार में नदी में गिर गई 12 साल की लड़की, NDRF ने बचाया

घोटाले के आरोपों से घिरे बिहार के नव नियुक्त शिक्षा मंत्री मेवालाल का इस्तीफा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें